Home » मनोरंजन » Dancing Uncle Sanjeev Shrivastava give his phone to his brother because of getting excess calls
 

पॉपुलेरिटी से परेशान हो गए 'डांसिंग अंकल', झल्लाकर कर किया ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 16:16 IST

रातों-रात अपने डांस से 'डांसिंग अंकल' बने संजीव श्रीवास्तव परेशान हो गए हैं. अपनी बढ़ती पॉपुलेरिटी से वो इस कदर परेशान हो गये हैं कि उन्होंने अपना फोन अपने भाई को दे दिया. दरअसल हुआ कुछ यूं कि उनके फोन पर फैंस के इतने फोन आने लगे की वो रिसीव भी नहीं कर पा रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 1 हफ्ते के भीतर ही डांसिंग अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव को 1 हजार से ज्‍यादा कॉल आ चुके हैं. वे कॉल उठा उठाकर इतने परेशान हो गए कि अंत में उन्हे अपना फोन भाई को देना पड़ गया. अब उनके फैंस का कॉल भाई उनके कॉल को र‍िसीव कर रहे हैं.


यही नहीं इसके बाद उन्‍होंने अपने फैंस से बात करने के लिए एक ट्व‍िटर पर अकाउंट भी खोल लिया है. लेकिन यहां इनकी  अकाउंट पर भी अपने फैंस की लगातार फरमाइश और सवालों को को सुनकर वह काफी बिजी हो जा रहे हैं. इस वजह से वह बॉलीवुड से आ रहे ऑफरों पर भी सही से ध्‍यान नहीं दे पा रहे हैं.

 

 

बता दें, डब्‍बू अंकल के नाम से मशहूर संजीव श्रीवास्तव ने 12 मई को ग्वालियर में अपने साले कुशाग्र श्रीवास्तव की शादी में डांस किया था, जिसके बाद वो काफी चर्चित हो गए हैं. इसके बाद से संजीव श्रीवास्तव के पास देश विदेश से लगातार फोन आ रहे हैं. तो वही वो लगातार टीवी चैनल्स को इंटरव्यू देने में भी व्यस्त हैं.

First published: 7 June 2018, 16:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी