Home » मनोरंजन » Dangal fame zaira wasim quits bollywood says i officially declare my disassociation with this field
 

'दंगल गर्ल' ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, इंस्टाग्राम पर झलका दर्द, लिखी ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2019, 13:17 IST

बॉलीवुड में सिर्फ दो फिल्मों से अपना सिक्का जमाने वाली जायरा वसीम ने आज बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. जायरा वसीम की पहली फिल्म 'दंगल' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. तभी से इनकी फैंस फॉलोइन काफी बढ़ गई. दंगल फिल्म से ही इन्हें 'दंगल गर्ल' के नाम से जाना जने लगा.

इसी बीच जायरा ने सोशल मीडिया पर ऐसा ऐलान किया, जो उनके फैंस के लिए बेहद ही निशाना जनक है. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जायरा ने कहा कि वे अब बॉलीवुड को अलविदा कह रही है. इस पोस्ट के बाद से मीडिया में बहुत बड़ा चर्चा का विषय बन गया है.

जायरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा लिखा- "5 साल पहले मैंने एक ऐसा फैसला लिया था जिसने मेरी जिंदगी बदल दी. मैंने बॉलीवुड में कदम रखा जिसने पॉपुलैरिटी के रास्ते मेरे लिए खोल दिए. धीरे-धीरे युवाओं के रोल मॉडल के तौर पर मुझे देखा जाने लगा. बॉलीवुड में 5 साल पूरे होने पर मैं इतना कहना चाहती हूं मैं अपने काम से खुश नहीं हूं. मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं. यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है."

आगे उन्होंने लिखा, "एक्ट्रेस बनने की वजह से इस्लाम से दूर होती जा रही हूं. मैं इस फील्ड से रिश्ता तोड़ रही हूं. मैंने सोच-समझकर यह फैसला किया है."

मालूम हो कि जायरा वसीम ने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था. दंगल में जायरा ने गीता फोगाट के बचपन का रोल प्ले किया था. यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी. इसके बाद जायरा 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आई थी. इस फिल्म में इन्होंने इंसिया मलिक का रोल निभाया था, जो एक सुपरस्टार बनना चाहती थीं.

जायरा वसीम एक बार विवादों में भी फंस चुकी हैं. 10 दिसंबर 2017 को एक मामला सामने आया था, जिसमें जायरा वसीम के साथ दिल्ली से मुंबई जा रही विस्तारा एयरलाइंस में एक यात्री ने छेड़छाड़ की थी. जायरा ने इस बात का खुलासा खुद किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर रोते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे फ्लाइट में हुए बर्ताव की जानकारी दे रही थीं. 

'आर्टिकल 15' को लेकर धर्मयुद्ध, इस शहर में रोकी गई स्क्रीनिंग

IPS ने स्वरा भास्कर पर कसा तंज, बोले- चुनिंदा मौकों पर निकलता है स्वरा का स्वर, और फिर एक्ट्रेस ने..

First published: 30 June 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी