Home » मनोरंजन » Dangal Fat To Fit video aWatch Aamir Khan's Extreme Transformation
 

दंगल में कैसे हुए आमिर Fat से Fit, वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2016, 15:14 IST

बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'दंगल' का मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया. इस मौके पर आमिर ने फिल्म में अपने वजन बढ़ाने और घटाने को लेकर की गई शारीरिक मशक्कत के बारे में विस्तार से चर्चा की. 

उन्होंने कहा, वजन घटाना या बढ़ाना उनके लिए सबसे मुश्किल ट्रांसफार्मेशन था, लेकिन अगर दोबारा भी उन्हें ऐसा कोई प्रोजेक्ट करने को मिला तो वे पीछे नहीं हटेंगे. आमिर ने बताया कि दंगल के लिए वजन बढ़ाने के लिए उन्होंने वो सब खाया जो कि वो खा सकते थे. उन्होंने किसी चीज से परहेज नहीं किया. 

बता दें कि आमिर ने फिल्म दंगल में पहलवान महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाने के लिए 30 किलो (97 किलो तक) वजन और बॉडी वेट 38 फीसदी तक बढ़़ाया. फिल्म में उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर एक मेकिंग वीडियो बनाया गया, जिसे पत्रकारों को खास तौर पर रखे गए एक स्क्रीनिंग में दिखाया गया. 

वीडियो में डायरेक्टर नितेश तिवारी ने बताया है कि आमिर ने वजन कम करने के दौरान कितनी मेहनत की. आमिर खान ने ये भी कहा, "वजन घटाना-बढ़ाना काफी रोचक अनुभव था. वजन बढ़ाना काफी आसान था, जब कम करने का टाइम आया तो मुझे लगा मैं नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि मैं इतना मोटा हो गया था. बहुत डरा हुआ था कि होगा नहीं होगा." आमिर का कहना था कि उनकी पत्नी किरण और उनकी मां उनके हेल्थ को लेकर बहुत चिंतित थीं. दंगल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

First published: 29 November 2016, 15:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी