Home » मनोरंजन » dara singh last wish re watch ramayan
 

हनुमान के रोल को अमर बनाने वाले दारा सिंह की ये थी आखिरी इच्छा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2020, 17:11 IST

कोरोना वायरस coronavirus के खौफ के चलते देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. ऐसे में दूरदर्शन में फिर से रामायण को शुरू किया गया है. इस बार भी रामायण को उतना ही प्यार मिल रहा है जितना पहले मिला था. रामायण ने दूरदर्शन की टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

रामायण में हनुमान का किरदार निभाने वाले दारा सिंह को काफी पसंद किया गया था. हालांकि अब दारा सिंह vindu dara singh जरूर हमारे बीच नहीं है लेकिन उन्होंने अपने इस किरदार अमर बना दिया था.


सोनम कपूर को पटाखे लिए ट्वीट करना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

हालही में दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके पिता की आखिरी इच्छा क्या थी. उन्होंने बताया कि उनके पिता दारा सिंह की आखिरी इच्छा रामायण को फिर से देखना थी.

चोट लगने पर रणवीर सिंह ने दीपिका पर जोर से चिल्लाया, बोले...

विंदू ने कहा, मेरे पिता ने अपने आखिरी वक्त में रामायण को एक बार फिर से देखने की इच्छा जताई थी. उन्होंने कहा था कि मैं एक बार फिर रामायण देखना चाहता हूं. रामायण देखना उनकी आखिरी इच्छा थीं. वो जब भी रामायण देखने बैठते थे तो एक साथ पांच एपिसोड को देख लिया करते थे.

उन्होंने आगे बताया कि, उनके पिता ने अपने एक्टिंग करियर में तीन बार हनुमान का रोल अदा किया था. उन्होंने कहा कि मेरे पिता के बाद जरूर बहुत से लोगों ने हनुमान का किरदार निभाया लेकिन जैसा रोल उन्होंने किया वैसा कोई नहीं कर सकता.

क्या शादी करने वाले हैं बिग बॉस 13 के ये कंटेस्टेंट ? वायरल हुआ शादी का कार्ड

First published: 7 April 2020, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी