Home » मनोरंजन » dayaram sahu eating glass since last 45 years madhya pradesh
 

VIDEO: मध्यप्रदेश के इन महाशय को है कांच खाने की आदत, चुटकियों में चबा जाते हैं कांच की बोतले और बल्ब

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2019, 11:12 IST

कई बार हम ऐसे लोगों की अजीबोगरीब आदतों के बारें में पता चलता है जो हैरान कर देने वाली होती हैं. उनकी आदतें जानकर हम वाकई सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर कोई व्यक्ति ऐसा कर भी कैसे सकता है? ऐसा ही एक ताजा मामला मध्यप्रदेश के दयाराम साहू नाम के व्यकित का सामने आया है.

दरअसल दयाराम साहू कांच खाते हैं. ये सुनकर आपको थोड़ा अजीब लगा होगा लेकिन ये सच है. जरा सोचिए कि आखिर कोई कांच खा कैसे सकता है.जरा सा कांच अगर चुभ जाए तो दर्द से जान निकल जाती है. लेकिन भला इसे कोई इंसान खा कैसे सकता है. लेकिन यकीन मानिए ये सच है..

देखिए दयाराम साहू का कांच खाते हुए वीडियो...

मध्यप्रदेश के रहने वाले दयाराम अभी से ही नहीं बल्कि पिछले 45 सालों से कांच खा रहे हैं और वो बिलकुल ठीक भी है. हालांकि उनकी इस आदत की वजह से उनके दांत जरूर खराब हो गए हैं. दयाराम पेशे से वकील है. उन्होंने इसके बारें में बताते हुए कहा कि यह मेरे लिए एक लत की तरह है.

इस आदत ने मेरे दांतो को नुकसान पहुंचाया है. मैं दूसरों को ऐसा करने का सुक्षाव नहीं दूंगा. यह स्वास्थ्य के लिए लिए खतरनाक है. मैंने अब इसे खाना थोड़ा कम कर दिया है. हालांकि दयाराम की ये आदत खतरनाक तो है लेकिन वो अपनी इस आदत की वजह से पहचाने भी जाते हैं.

दुनिया के सबसे बड़े सऊदी अरामको तेल प्रसंस्करण में धमाका, पढ़िए पूरी खबर

First published: 14 September 2019, 11:12 IST
 
अगली कहानी