Home » मनोरंजन » Deal finalized: Now it's confirm Tom Cruise will be seen in Mission Impossible: 6
 

मिशन इंपॉसिबल पार्ट 6 में भी नजर आएंगे टॉम क्रूज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:47 IST

मिशन इंपॉसिबल सिरीज के हीरो टॉम क्रूज आखिरकार लंबे तोलमोल के बाद इस साईं-फाई एक्शन सिरीज के 6वें पार्ट में काम करने को तैयार हो गए.

इसका मतलब कि एमआई 6 में फिर से दर्शकों को एजेंट इथन हंट के रूप में टॉम क्रूज एक्शन करते नजर आएंगे. इससे पहले खबरें आई थी कि मिशन इंपॉसिबल 6 के प्री-प्रोडक्शन को इसलिए रोकना पड़ा क्योंकि पैरामाउंट पिक्चर्स और टॉम क्रूज के बीच फिल्म की फीस को लेकर विवाद हो गया था. 

द हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक फिल्म निर्माता और अभिनेता के बीच लेनदेन का मुद्दा समाप्त हो गया है और फिल्म का प्री-प्रोडक्शन जल्द शुरू कर लिया जाएगा. हालांकि इसके लिए पूर्वनियोजित रिलीज की तारीख कुछ आगे बढ़कर अगले साल का स्प्रिंग के मौसम में की जाएगी.

हालांकि इस बारे में पैरामाउंट ने कोई भी बयान जारी करने से मना कर दिया. मिशन इंपॉसिबल की पांचवीं सिरीज रोज नेशन की सफलता के बाद फिर से क्रिस्टोफर मैकक्वायर इस फिल्म की पटकथा लेखन और निर्देशन करेंगे. इसके साथ ही मैकक्वायर पहले ऐसे व्यक्ति हो जाएंगे जो एक से ज्यादा मिशन इंपॉसिबल फिल्म बनाएंगे.

बता दें कि ब्रायन डी पाल्मा ने इस सिरीज की पहली फिल्म का निर्देशन किया था. इसके बाद टॉम क्रूज की इस सिरीज के दूसरे पार्ट का निर्देशन जॉन वू ने किया. 2003 में आए तीसरे पार्ट के निर्देशक जेजे एब्राम्स और चौथे यानी घोस्ट प्रोटोकॉल के निर्देशक ब्रैड बर्ड रहे.

2015 में रिलीज हुई एमआईः 5 रोज नेशन में टॉम क्रूज के साथ रेबेक्का फर्गुसन नजर आई थीं.

First published: 17 September 2016, 5:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी