Home » मनोरंजन » Deepika Padukone and Kartik Aaryan get massively trolled for their jig at the airport
 

ट्रोलर्स के निशाने पर दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन, एयरपोर्ट पर डांस करते हुए बुरी तरह हुए ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2019, 14:26 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कार्तिक आर्यन के साथ डांस सीखना चाहती थी. उनकी इस इच्छा को एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने पूरा कर दिया है. उन्होंने एयरपोर्ट पर अपने गाने धीमे-धीमे का हुक स्टेप दीपिका पादुकोण को सिखाया. इसी के चलते दीपिका और कार्तिक मुंबई एयरपोर्ट के बाहर डांस करते हुए नजर आए. दोनों स्टार्स को देखने के लिए काफी आम पब्लिक भी जमा हो गई.

सोशल मीडिया पर दीपिका और कार्तिक के डांस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तो दोनों स्टार्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि आखिर कैसे एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण और कार्तिक डांस कर सकते हैं उन्हें इसकी परमिशन भी कैसे मिल सकती है ? लोगों ने ये भी कमेंट किया है एयरपोर्ट जैसी जगह जहां आम आदमी को 5 मिनट से ज्यादा खड़े भी नहीं दिया जाता वहां ये स्टार्स नाच रहे हैं.

बताते चलें कि पति पत्नी और वो फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे दिखाई देंगे. इस फिल्म का गाना धीमे-धीमे चैलेंज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चे में है. कार्तिक आर्यन की ये फिल्म वर्ष 1978 में आई इसी नाम की फिल्म की रीमेक है.

बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई से दिल की बात कह देंगे अरहान खान, मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा को नजरअदांज करेंगे घरवाले

First published: 2 December 2019, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी