Home » मनोरंजन » Deepika padukone and Ranveer singh wedding photos smriti irani posted skeleton pic on social media
 

दीपवीर की शादी की फोटोज़ ना मिलने पर स्मृति ईरानी ने शेयर की कंकाल की फोटो और लिए मजे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 16:39 IST

6 साल के रिलेशनशिप के बाद दीपिका और रणवीर ने कोंकणी रिती रिवाज से तो कल ही शादी कर ली थी और आज सिंधी रिवाज से शादी कर रहे हैं. कपल की शादी का इवेंट इटली के लेक कोमो में हो रहा है और वहां से एक भी फोटो मीडिया से शेयर नहीं की जा रही हैं. दीपवीर की शादी की फोटोज़ देखने के लिए फैंस को काफी इंतजार करना पड़ रहा है और साथ ही सभी मीडिया को भी फोटो शेयर होने का इंतजार करना पड़ रहा है. इसी के चलते केंद्रीय मंत्री व मशहूर टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी एक ऐसी मजाकिया अंदाज में फोटो पोस्ट की है.

 

स्मृति ईरानी को भी दीपिका और रणवीर की शादी की फोटोज़ का बेसब्री से इंतजार करना पड़ रहा है और इसी के चलते उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कंकाल की फोटो शेयर करते हुए लिखा,"जब आप दीपवीर की शादी की तस्वीरों का लंबे समय से इंतजार कर रहे होते हैं."


 

 

 

दीपवीर ने हर तरह से अपनी शादी को प्राइवेट रखने की कोशिश की है और इसके लिए उन्होंने किसी को भी फोन लाने की अनुमति नहीं दी गई. इसके साथ ही बेहद ही खास मीडिया हाउस को आने की परमिशन मिली है. इसके साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि आज शाम तक फोटोज़ सामने आ सकती है. फिलहाल,दीपिका अब रणवीर के साथ शादी के सात फेरे ले चुकी है.

 

इसके साथ ही खबरें है कि 21 नवंबर को बेंगलुरु में होगा रिसेप्शन तो वहीं मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन होना था. अभी खबरों के अनुसार मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की डेट बदल दी गई है. अब 28 नवंबर को होने वाला रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा और ये रिसेप्शन बॉलीवुड के सितारों के लिए ग्रैंड हयात में रखा जाएगा. इस डेट को अचानक बदलने की वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन अब यहीं डेट फाइनल की गई है.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर शादी पर खर्च कर रहे हैं इतने रुपये, सिर्फ रिसेप्शन का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

First published: 15 November 2018, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी