Home » मनोरंजन » Deepika Padukone caught Ranbir Kapoor red handed to sleep with friends gf and get breakup
 

दीपिका ने रणबीर को दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सोते हुए रंगे हाथों पकड़ा था और कर लिया था ब्रेकअप !

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 17:59 IST

Ranbir Kapoor Affair: रणबीर कपूर का कई सारी एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है. एक जमाने में उनके साथ रिलेशन में रहीं दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने रणबीर को दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सोते हुए पकड़ लिया था. दीपिका ने बताया कि इसके बाद उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि इस संवाद में उन्होंने रणबीर का नाम नहीं लिया था. 

बता दें कि बॉलीवुड के राकस्टार रणबीर कपूर का आज (28 सितंबर) 36वां बर्थडे है. आजकल वह आलिया भट्ट के साथ रिलेशन की वजह से सुर्खियों में हैं. लेकिन इससे पहले रणबीर का नाम दीपिका, कटरीना के अलावा कई जानी मानी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका है.

 

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर साल 2007 में आई फिल्म 'बचना-ए- हसीनों' के दौरान करीब आए थे. एक बार वर्व मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने रणबीर का नाम लिए बगैर कहा था, "मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था. इसके बाद इमोशन भुलाकर मैंने उससे अलग होने का फैसला लिया था."

 

ऐसा ही एक किस्सा और है जब टॉक शो कॉफी विद करण में रणबीर से करण जौहर ने पूछा था कि क्या कभी दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सोए हैं? तब रणबीर ने अर्जुन को किस किया था. इसका मतलब रणबीर ने हां में जवाब दिया था. रणबीर ने बताया कि, उस वक्त वो दीपिका को धोखा दे रहे थे.

गौरतलब है कि रणबीर का अपनी बहन करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर की पहली पत्नी नंदिता महतानी से भी अफेयर सुर्खियों में था. दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया था. नंदिता रणबीर कपूर से दस साल बड़ी थीं.

इसके अलावा उनका नाम सोनम कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. खुद करीना कपूर ने कहा था कि वह चाहती थी कि सोनम कपूर रणबीर की दुल्हन बनें. एक बार कॉफी विद करण शो में सोनम ने रणबीर कपूर को मम्मा का बेटा कहा था.

First published: 28 September 2018, 17:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी