Home » मनोरंजन » deepika padukone chhapaak and ajay devgn tanhaji clash box office day 1
 

Chhapaak v/s Tanhaji: बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तानाजी-छपाक , कौन सी फिल्म मारेगी बाजी?

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2020, 12:13 IST

आज सिनेमाघरों में बॉलीवुड के दो बड़े सितारों की फिल्में रिलीज हुई हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक अजय देवगन (Ajay Devgn) की ऐतिहासिक सागा तानाजी: द अनसंग वॉरियर से क्लैश हो रही है. दोनों ही फिल्मों का कंटेंट एक दूसरे से बिलकुल अलग है. दोनों ही फिल्मों को लेकर बज बना हुआ है. चलिए जानते हैं ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारेगी.

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को क्रिटिक्स ने बेहतरीन रेटिंग दी है. सच्ची घटना पर आधारिक दीपिका की इस फिल्म को पहले दिन सिनेमाघरों में कमाई के मामले में थोड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. इसकी वजह खुद दीपिका पादुकोण है. दीपिका JNU छात्रों के प्रोटेस्ट का हिस्सा बनना है. जब से दीपिका जेएनयू गई तब से सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म छपाक का बॉयकॉट करने की जबरदस्त मांग चल रही है.

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक छपाक पहले दिन तकरीबन 5 करोड़ कमा सकती है. छपाक को 1500 स्क्रीन्स मिली हैं. कम स्क्रीन्स मिलने की वजह से भी फिल्म को नुकसान हो सकता है. इस फिल्म का बजट 40करोड़ बताया जा रहा है.

 

वहीं दूसरी ओर मराठा वॉरियर तानाजी मालुसरे की बहादुरी और साहस को बताती फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल अहम किरदार में हैं. इस फिल्म को छपाक के मुताबिक ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं. तानाजी को 3500 से ज्यागा स्क्रीन्स मिले हैं.वेल अब देखना ये दिलचस्प होगा की सिनेमाघरों में प्रिडक्शन के हिसाब से तानाजी दीपिका की छपाक पर भारी पड़ सकती है या नहीं.

 दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' मध्यप्रदेश में हुई टैक्स फ्री

First published: 10 January 2020, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी