Home » मनोरंजन » deepika padukone compares ranveer singh with cat
 

दीपिका ने किया कुछ ऐसा कि हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप, देखिए सोशल मीडिया पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2020, 13:10 IST

कोरोना वायरस coronavirus के चलते देशभर में लॉकडाउन जैसे हालात हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी एक्टिविटी की कोई न कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. ऐसे में रणवीर और दीपिका बड़े ही अनोशे अंदाज में अपना क्वारनटीन पीरियडस स्पेंड कर रहे हैं.

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह की एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है. अपने इंस्टा स्टोरी पर दीपिका ने रणवीर सिंह को एक बिल्ली बता दिया है. जी हां एक बिल्ली जो पूरे समय सोती रहती हैं.


एक लाख लोगों को फ्री में खाना खिलाएंगे अमिताभ बच्चन, किराने की दुकान से मुफ्त में राशन ले सकेंगे जरूरतमंद
दरअसल दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैक्ट शेयर किया है. फैक्ट के मुताबिक बिल्लियां अपनी जिंदगी के 70 प्रतिशत टाइम सोती हैं. अब वैसे तो यो ये सिर्फ एक फैक्ट है लेकिन इसे मजेदार बना दिया है दीपिका पादुकोण ने. दीपिका ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- तो इसका मतलब तो ये हुआ कि रणवीर सिंह एक बिल्ली है.

दीपिका ने किया कुछ ऐसा कि हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप, देखिए सोशल मीडिया पोस्ट

वहीं इससे पहले दीपिका ने खाना बनाते हुए भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका संग मिलकर केक बेक करने के बूमरैंग वीडियोज साझा किया था. उन्होंने केक बनाने की पूरी विधि स्पेट-बाय-स्टेप दिखाई था.

दीपिका एप्रॉन और ग्लव्स पहने देखी जा सकती था. उनके इस बूमरैंग वीडियो में लिखा है मास्टरशेफ. इसी के साथ एक तस्वीर में दो रणवीर ने खुद को पति परमेश्वर भी लिखा था. रणवीर सिंह ने लिखा, पति परमेश्वर के लिए अपने हाथों से खाना बनाने वाली क्यूटी मेरी दीपू, लव यू बेब्स. 

बॉलीवुड के इस बड़े निर्माता की बेटी निकली कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

View this post on Instagram

Baby & baba ✨

A post shared by Ranveer Singh FP (@ranveersinghpadukone) on

इसके अलावा उन्होंने इंस्टा स्टोरी में केक का बैटर तैयार करने से लेकर केक को बेक करने का पूरा प्रोसेस शेयर किया था. गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव था. वो रोजाना नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थी.

कोरोना से जंग जीतकर अपने घर लौटी कनिका कपूर, जांच रिपोर्ट आई निगेटिव

First published: 6 April 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी