Home » मनोरंजन » deepika padukone draupadi to clash with bhansali baiju bawra in diwali 2021
 

दीवाली 2021 में भिड़ेगी ये दो बड़ी फिल्में, दीपिका पादुकोण की द्रौपदी VS भंसाली की बैजू बावरा में होगा कड़ा मुकाबला

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2019, 14:12 IST

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने दीवाली के मौके पर अपनी आने वाली नई फिल्म बैजू बावरा की घोषणा की. संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी की घोषणा करने के बाद दूसरी बार बड़ी घोषणा की है. उनकी ये फिल्म दो साल बाद दिवाली पर यानी 2021 की दिवाली पर रिलीज होगी. इसी दिन दीपिका पादुकोण की अपनी पहली माइथोलॉजिलकल फिल्म महाभारत का पहला भाग भी रिलीज करने की तैयारी है.

अब खबरों की गलियारों में इस बात को लेकर अलग-अलग तरह की चर्चाएं है कि आखिर भंसाली ने अपनी ही सबसे फेवरिट हीरोइन के खिलाफ मोर्चा क्यों खोल लिया है. हालांकि दीपिका पादुकोण ने महाभारत की घोषणा पहले ही कर दी थी. दीपिका फिल्म में द्रौपदी का किरदार निभा रही है. ये पहली बार होगा जब दीपिका पादुकोण की कोई फिल्म संजय लीला भंसाली से टक्कर देगी.

 

भंसाली की फिल्म बैजू बावरा का अभी सिर्फ ऐलान हुआ है. इस फिल्म में कास्ट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जारी है. भंसाली की निर्माणाधीन फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पूरी करने के बाद आलिया भट्ट ही इस फिल्म में काम करेंगी. वहीं बैजू का किरदार कार्तिक आयरन निभाएंगे. हालांकि इस फिल्म को अभी इन दोनों में से किसी भी स्टार ने साइन नहीं किया है. वहीं अभी तक न कोई आधिकारिक घोषणा की गई है.

शाहरुख खान की ये 19 एवरग्रीन फिल्में नेटफ्लिक्स पर मचा रही धूम, जानिए इस लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में हैं शामिल

First published: 2 November 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी