Home » मनोरंजन » deepika padukone malti face look video viral
 

कैसे लक्ष्मी बनीं दीपिका पादुकोण, कई घंटों का मेकअप देख दबा लेगें दांतों तले उंगली

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2020, 16:13 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भले ही सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो. लेकिन फिल्म में दीपिका की दमदार अभिनय और डायरेक्शन की तारीफ की. इसी के साथ फिल्म में दीपिका को मालती का चेहरा दिया गया तो वो काबिले तारीफ है. दीपिका का लक्ष्मी बनने तक का सफर कैसे पूरा हुआ इसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से दीपिका ने प्रोस्थेटिक्स की हेल्प से मालती का लुक पाया.

मेघना गुलजार ने छपाक का एक मेकिंग वीडियो शेयर किया है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे कई स्टेज पार करके के बाद दीपिका का मालती का लुक दिया जा सका. दीपिका पादुकोण ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- छपाक का चेहरा, ताकत का चेहरा, दीपिका के चेहरे पर कई परतों के द्वारा उन्हें मालती का लुक मिल पाया.

दीपिका की ये फिल्म मुख्यधारा की बॉलीवुड की तमाम फिल्मों से काफी अलग है. इसमें दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. दीपिका के साथ इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी (vikrant massey) लीड रोल में हैं. फिल्म फर्स्ट हाफ के मुकाबले सेकंड हाफ काफी मजबूत है. वहीं फिल्म एसिड अटैक जैसे संवेदनशील मुद्दे को बहुत ही सिंपल तरीके से परोसा गया है.

मालती के किरदार में दीपिका पादुकोण फिल्म में खरी उतरी हैं. मालती के चलने, बोलने, चिल्लाने, हंसने, लड़ने.. हर हाव भाव में दीपिका रच बस गई है. दीपिका का अभिनय उनके करियर की बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक है. विक्रांत मेसी ने भी अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है. विक्रांत ने अमोल का किरदार निभाया है इसमें सच्चाई और जुनून दिखता है. वहीं सह कलाकारों में मधुरजीत सरघी प्रभावी रही हैं.

Chhapaak Box Office Collection Day 8 : दीपिका पादुकोण की 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर नहीं मान रही हार, इतना रहा कलेक्शन

First published: 18 January 2020, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी