Home » मनोरंजन » Deepika Padukone Ranveer Singh they seek blessings at Golden Temple on 1st anniversary
 

PHOTOS: पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर गोल्डन टेंपल पहुंचे दीपवीर, पंजाबी दुल्हन बनी नजर आईं दीपिका

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2019, 11:10 IST

बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे थे. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई और अब दोनों की अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचने की तस्वीरें सामने आईं हैं. जिसमें दोनों हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने इस मौके पर सूट पहना हुआ है और मांग में सिंदूर लगाया हुआ है. वहीं रणवीर ने जैकेट के साथ कुर्ता पजामा पहन रखा है. दीपवीर की सुबह-सुबह ये तस्वीरें सामने आई हैं. दोनों अपने परिवार वालों के साथ नजर आ रहे हैं. वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के दौरान दीपिका ने रेड कलर की साड़ी और हैवी ज्वैलरी पहनी थी. दीपवीर अपने लुक में नए नवेले दुल्हे-दुल्हन की तरह आए थे.

बताते चलें कि छह सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका और रणवीर सिंह ने पिछले साल 14नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. शादी के बाद दोनों ने अलग-अलग रिसेप्शन पार्टी रखी थी. रणवीर और दीपिका बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों की ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन कमेस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शादी के बाद दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाईवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची घटना पर आधारित है. दीपिका पादुकोण मालती नाम के किरदार को निभाते हुए बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हुई है. इस दौरान फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो चुकी है.

फिल्म में विक्रांत मैसी भी है. कहा जा रहा है छपाक बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के साथ क्लैश करेगी. वहीं दीपिका फिल्म 83 में भी रणवीर सिंह के साथ दिखाईं देगी. इस फिल्म में वो कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी.

शादी की पहली सालगिरह पर वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे दीपिका-रणवीर, देखें शानदार तस्वीरें

First published: 15 November 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी