Home » मनोरंजन » Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding: wedding planner Vandana mohan knows everything about deepveer marriage
 

दीपिका और रणवीर की शादी के मेन्यू से लेकर वेन्यू तक सिर्फ इस लड़की को है जानकारी, जानिए कौन हैं!

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2018, 12:20 IST

पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने जिस तरह से अपनी मेहनत से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम कमाया है और आज इस मुकाम पर पहुंची है वो बेहद ही काबिल-ए-तारीफ है. दीपिका की शादी के लिए उनके फैंस भी काफी उत्साहित है और उनकी शादी की पल-पल की खबरें वो पाना चाहते हैं. दीपिका अब रणवीर सिंह की दुल्हन बनने के लिए तैयार हो चुकी हैं और लेक कोमो को भी दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. इसी के साथ हम आपको बता दें कि दीपिका की शादी में जैसा कि फोन ले जाने पर रोक लगी हुई है और साथ ही फोटोज़ खींचने पर भी रोक लगी है ऐसा सुनने में आया था लेकिन उसके बावजूद एक ऐसी शख्स है जिन्हें कपल की शादी की पल-पल की अपडेट है कि कब क्या हो रहा है.

 

बता दें कि इनका नाम वंदना मोहन है और ये फेमस वेडिंग डिजाइनर कंपनी चलाती है. वंदना को सभी बड़े बिजनेसमैन और सेलिब्रिटीज तभी याद करते हैं जब कोई शादी देश के बाहर हो और उसकी प्लानिंग करनी हो. वंदना भी शादी का प्लान करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और शादी को काफी यादगार बना देती है.वंदना खुद भले ही सादगी के लिए जानी जाती हो लेकिन उनका काम काफी क्रिएटिव और शानदार है जिसे देखकर आप तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

 

ऐसे में कपल की शादी में वंदना एक मात्र ऐसी शख्स है जिन्हें शादी के मेन्यू से लेकर वेन्यू और बैंड बाजा बारात से लेकर कॉस्ट्यूम तक की सभी जानकारी है और उन्होंने दीपिका और रणवीर की शादी का सारा कार्यभार संभाल लिया है और इटली के लेक कोमो विला को सजा दिया है. इस वक्त वंदना एक ऐसी शख्स है जिन्हें सब कुछ पता है कि कौन से गेस्ट शादी में शामिल होंगे और किस वक्त कौन सी रस्म की जाएगी.

 

दीपिका और रणवीर की शादी वैसे भी कई मायनों में खास है जैसे कि शादी में फोन लाने पर बैन, फोटोज़ वायरल करने पर रोक, लेक कोमो में पर्यटकों के जाने पर रोक और दी रिती रिवाजों से हो रही शादी और दो तरह के ही मेन्यू का होना. ड्रेस कोड पर खासा ध्यान तो वहीं रणवीर का प्लेन से बारात लेकर आना. दीपिका और रणवीर की शादी शाही अंदाज से हो रही हैं और शादी को काफी खास बनाने के लिए कड़ी मेहनत की जा रही है.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर के संगीत सेरेमनी में ये बॉलीवुड के सिंगर लगाएंगे अपने सुर से चार चांद, पहुंचे इटली

First published: 13 November 2018, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी