Home » मनोरंजन » Deepika padukone starrer film chhapaak gets leaked online
 

Chhapaak Movie Leak: दीपिका की 'छपाक' हुई लीक, फिल्म मेकर्स को उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2020, 11:13 IST

Chhapaak Movie Leak: दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) और विक्रांत मेसी की फिल्म 'छपाक' रिलीज के महज एक दिन बाद ही पाईरेसी का शिकार हो चुकी है. दीपिका की फिल्म अच्छी प्रिंट में तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर मौजूद हैसाथ ही छपाक फुल मूवी फ्री डाउनलोड सर्च में काफी सबसे ऊपर ट्रेंड कर रहा है. खबरों के मुताबिक तमाम बॉलीवुड और हॉलिवुड की फिल्में लीक कर चुके तमिल रॉकर्स ने ही इस फिल्म को लीक किया है.

खबरों के मुताबिक छपाक के दिन ही यह फिल्म तमिल रॉकर्स पर उपलब्ध हो गई थी. हालांकि इसे लेकर मेकर्स की तरफ से कोई भी रिएक्शन या किसी भी तरह का ऐक्शन लिए जाने की खबर नहीं है. बताते चलें कि तमिलरॉकर्स एक वेबसाइट है जहां हर नई फिल्म का टॉरेंट लिंक डाउनलोड के लिए बढ़िया प्रिंट में उपलब्ध रहता है. इस वेबसाइट पर साईबर पुलिस कोई रोक नहीं लगा पा रही है क्योंकि ये वेबसाइट हैकिंग तकनीक में काफी आगे है.

वहीं इस लीक से दीपिका पादुकोण की फिल्म को भारी नुकसान हो सकता है. हालांकि फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स की बात करें तो दर्शक दीपिका पादुकोण के अभिनय से काफी प्रभावित दिख रहे हैं. इस फिल्म को बीटाउन के सितारों ने भी इस फिल्म को इमोशन्स को झकझोर देने वाली फिल्म बताया है.

बताते चलें कि दीपिका की फिल्म छपाक ऐसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल के जिंदगी पर आधारिक है. इस फिल्म में लक्ष्मी पर तेजाब से हुए हमले, न्याय के लिए लड़ाई, समाज में जगह बनाने की जद्दोजहद और फिर से जिंदगी को खुशी से जीने के इमोशन्स को पर्दे पर उतारती नजर आ रही है.

देह व्यापार में गिरफ्तार हुई बिग बॉस फेम एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता, बोली- 'ये सब अरहान खान ने किया'

First published: 11 January 2020, 11:13 IST
 
अगली कहानी