Home » मनोरंजन » Deepika padukone stepped out on the streets of mumbai
 

एसिड अटैक सर्वाइवर बनकर गलियों में घूमीं दीपिका पादुकोण, Video में देखें लोगों का कैसा रहा रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2020, 17:11 IST

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका ने समाज के नजरिये पर एक कटाक्ष किया है. वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर बनी हुई है.

वीडियो की शुरूवात में दीपिका कहती हैं कि जब वो बाहर जाती हैं तो लोग उन्हें पहचान लेते हैं. लेकिन वही लोग किसी एसिड अटैक पीड़िता के साथ कैसा व्यवहार करेंगे? इतने कहने के बाद दीपिका अपना लुक छपाक की मालती करके बाजार में जाती हैं. 

बाजार में कई तरह के कैमरे फिट कर दिए जाते हैं. ताकी लोगों का रिएक्शन्स को वीडियो में कैद किया जा सके. वहीं दीपिका जब बाजार जाती हैं तो लोग उन्हें बहुत बुरे तरीके से घूरते हैं. चाहें शॉपिंग कॉम्प्लेक्स हो या फिर मोबाइल की दुकान, अधिकत्तर लोग एसिड अटैक पीड़िताओं को बुरे तरह से घूरते हुए नजर आते हैं. हालांकि कुछ लोगों का बर्ताव नॉर्मल होता है.

वीडियो के अंत में एक्ट्रेस दीपिका कहती हैं कि आज का पूरा दिन बिताकर ये जाना कि कुछ नजर के सामने होता है पर दिखता नहीं है, नजरिया बदलना जरूरी है. दीपिका के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. दीपिका अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में इन दिनों बिजी हैं.

विंदू दारा सिंह ने बताया सलमान खान-अक्षय कुमार में कौन है नंबर 1?

First published: 7 January 2020, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी