Home » मनोरंजन » Deepika padukone talked to ranbir kapoor five years later, video viral
 

ब्रेकअप के बाद दीपिका से चोरी-छिपे बात करते दिखे रणबीर, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2018, 16:29 IST

एक्ट्रेस दीपिका पादिकोण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार दीपिका का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर के साथ नजर आ रही है. यह वीडियो किसी एक इवेंट के है, वायरल हुए वीडियो में शबाना आजमी मीडिया से बातचीत कर रही हैं. 

इस समय मौजूद दीपिका-रणबीर मीडिया और सेलेब को भूल एक-दूसरे से बात करते दिखाई दे रहे हैं, वीडियो देखकर ये अंदाज लगया जा सकता है कि रणबीर के एक्सप्रेशन पूरी कहानी बंया कर रहे हैं. बता दें कि दीपिका-रणबीर की जोड़ी तमाशा फिल्म में दिखाई दी थी.

गौरतलब है कि इससे पहले दीपिका ने एक्सरसाइज करते हुए कई फोटोज़ अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें उनके नेक बैक पर आरके के नाम का टैटू बना हुआ दिखाई दे रहा था. ये टैटू पहले भी कई बार चर्चा में आ चुका है. कुछ वक्त पहले खबरें थीं कि दीपिका ने इस टैटू को हटाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करा ली है लेकिन ये खबर अफवाह मात्र थी. बता दें कि ये टैटू एक्ट्रेस दीपिका ने तब बनवाया था जब वो एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी. हालांकि, फिर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और अब दीपिका एक्टर रणवीर सिंह के साथ हैं.

ये भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश की हवा-हवाई अदा ने फिर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा, "मैंने दीपिका के साथ फिल्म की है. टीवी पर भी दिखा हूं लेकिन फैशन शो कभी नहीं किया. मेरे ख्याल से ये मजेदार है." इस समय रणवीर अपनी आने वाली फिल्म संजू के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और फिल्म के टीजर ने धूम मचा रखी है.

First published: 6 May 2018, 16:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी