Home » मनोरंजन » DeepVeer Wedding: Deepika Padukone mumbai reception dress was made in 16000 hrs design by Abu Jani and Sandeep Khosla
 

दीपिका पादुकोण का रिसेप्शन वाला ड्रेस बनाने में लग गए लगभग दो साल, Video देख हैरान रह जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 December 2018, 17:10 IST

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली में 14 नवंबर को कोंकणी रिवाज से और 15 नवंबर को सिंधी रिवाज से हुई थी. इसके बाद इन दोनों ने अपनी शादी का तीन रिसेप्शन रखा था. 

इटली के लेक कोमो में शादी कर चुके दीपवीर का दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में हुआ. इस रिसेप्शन में दोनों बहुत खूबसूरत नजर आ रहे थे. दीपिका और रणवीर ने जो ड्रेसअप किया हुआ था उसमें दोनों बहुत सुंदर लग रहे थे. 

दीपिका ने अबु जानी और संदीप खोसला का डिजायन किया हुआ व्हाइट कलर का आउटफिट पहना था. वहीं रणवीर सिंह, रोहित बल के आउटफिट में नजर आए थे. लेकिन दीपिका के रॉयल लुक की जो सच्चाई अब बाहर आ रही है उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

 

दरअसल, दीपिका ने रिसेप्शन में जो लहंगा पहना था उसको बनाने में काफी टाइम लगा है. अबु जानी और संदीप खोसला का डिजायन किया हुआ व्हाइट कलर का यह आउटफिट बनाने में 16000 घंटे लगे हैं. अगर इसे दिन में डिवाइट किया जाय तो यह 666 दिन होता है. यानि कि 22 महीने से ज्यादा लगभग दो साल.

दीपिका की ड्रेस का मेकिंग वीडियो सामने आया है। यह वीडियो अबू जानी और संदीप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दीपिका की खूबसूरती को उनकी ड्रेस चार चांद लगी रही थी. उन्होंने ड्रेस के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी हुई तथा मांग में सिंदूर लगाया हुआ था. 

First published: 1 December 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी