Home » मनोरंजन » DeepVeer Wedding: Ranveer Singh and Deepika Padukone net worth forbes releases 100 list of celebrity
 

दीपिका और रणवीर में कौन है ज्यादा अमीर, फोर्ब्स के आंकड़े हैं हैरान करने वाले

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2018, 17:17 IST

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गए हैं. इटली में उन्होंने करोड़ो रुपये खर्च करके अपनी शादी की है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इसी के साथ ही सोशल मीडिया में चर्चा चलने लगी है कि दोनों में कौन ज्यादा अमीर है.

बता दें कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैंं. अपनी पिछली फिल्म पद्मावात में उन्होंने रणवीर सिंह से ज्यादा फीस ली थी. जो 12 करोड़ रुपये थी. फिल्म में उनके को-स्टार रणवीर को उनसे कम फीस मिली थी. दीपिका अपनी हर एक फिल्म के लिए 8 से 10 करोड़ रुपये फीस लेती है. 

फोर्ब्स ने साल 2017 में 100 सबसे अमीर सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट में दीपिका 11वें नंबर पर थीं. फोर्ब्स ने उनकी कुल संपत्ति 59. 5 करोड़ रुपये बताई थी. दीपिका ब्यूटी ब्रांड,  गोआईबीबो, लॉरेल, एक्सिस बैंक, एशियन पेंट्स जैसे ब्रांड का ऐड करती हैं. इसके लिए वह 5 से 7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

वहीं रणवीर सिंह फोर्ब्स 2017 के सबसे अमीर सेलिब्रिटीज की लिस्ट में 10वें नंबर पर हैं. उनकी कुल संपत्ति 62.6 करोड़ रुपये आंकी गई है. कमाई के मामले में रणवीर दीपिका से ज्यादा अमीर हैं. रणवीर सिंह टूरिज्म, चिंग सीक्रेट, जैक एंड जोन्स, रूपा फ्रंटलाइन जैसे ब्रांड्स के लिए ऐड करते हैं.

First published: 17 November 2018, 17:09 IST
 
अगली कहानी