Home » मनोरंजन » delhi violence trolls allegations on javed akhtar supporting killers and riots
 

दिल्ली हिंसा:जावेद अख्तर, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर हुए जमकर ट्रोल, लोग बोले- 'गुंडे और कातिलों का सपोर्ट कर रहे हो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2020, 12:13 IST

Delhi Violence: सोशल मीडिया पर दिल्ली हिंसा को लेकर लगातार सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. जिसके चलते लोग बॉलीवुड के कई स्टार्स को बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं. हालही में जावेद अख्तर ( javed akhtar ) ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जावेद अख्तर के लिए ट्रोलर्स का कहना है कि गुंड़ों और कातिलों का सपोर्ट कर रहे हो.

दरअसल जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘ कई लोग मारे गए हैं, कई लोग घायल हुए हैं कई लोगों के घर जला दिए गए. कई दुकानें लूटी गईं और ढेर सारे लोग बेघर हो गए, लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक ही घर को सील किया और संयोग से उस व्यक्ति का नाम ताहिर निकला. मैं सलाम करता हूं दिल्ली पुलिस की निरंतरता को. जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें जमकर लताड़ने लगे. हालांकि जावेद अख्तर के पहले स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar ) और अनुराग कश्यप को भी ट्रोलर्स द्वारा जमकर बुरा भला कहा गया.


दिल्ली हिंसा: स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोली- 'ये सारी मौत आपकी विचारधारा के हिसाब से है'

स्वरा को सोशल मीडिया पर कभी नागिन तो कभी जहरीली कहा जा रहा है. यहां तक की स्वरा भास्कर को अरेस्ट करो हैशटैग के साथ ट्रेंड किया जा रहा था. अनुराग कश्यप भी अपने ट्वीट के बाद लोगों के निशाने पर आ गए. इसी के साथ दिल्ली हिंशा पर अपनी राय रखने के लिए एक्टर जीशान आयूब को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि स्टार्स ट्रोल होने के बाद भी अपनी मन की मान सोशल मीडिया पर बेबाकी से रख रहे हैं.

हिंदू-मुस्लिम को लेकर चेतन भगत पर अनुपम खेर ने दिखाया गुस्सा, दिया ये जवाब

First published: 28 February 2020, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी