Home » मनोरंजन » Dill Mill Gaye actor Karan Paranjape dead at the age of 26 Karan wahi tribute him
 

26 साल की उम्र में टीवी एक्टर करण की मौत, हर कोई हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2018, 9:50 IST

बेहद पॉपुलर टीवी शो 'दिल मिल गए' में जिगनेश का रोल निभाने वाले एक्टर की मौत हो गई. एक्टर करण परांजपे की मौत से हर कोई हैरान है. खबर है कि करण परांजपे का रविवार 25 मार्च को उनके घर में ही निधन हो गया. बता दें कि वह महज 26 साल के थे. इस उम्र में करण परांजपे दुनिया को अलविदा कह गए, जो बेहद हैरान करने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स करण परांजपे अपनी मम्मी के साथ रहते थे. हालांकि अभी तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है. बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह करीब 11 बजे उनकी मां ने उन्हें घर में मृत हालत में पाया. एक एंटरटेनमेंट बेस्ड वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई.

 

करण परांजपे अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान थे. लिहाजा उनकी मौत की खबर से हर कोई सदमे में हैं. इस बात को लेकर टीवी एक्टर और हाल ही में फिल्म हेट स्टोरी 4 में नजर आए करन वाही भी दुखी हैं. बता दें कि दोनों ने टीवी शो 'दिल मिल गए' में एक साथ काम किया था.

करन वाही ने इंस्टाग्राम पर करण परांजपे की मौत पर दुख जताते हुए लिखा, "प्रिय जिग्स तुम बहुत याद आओगे." बता दें कि 'दिल मिल गए' शो के अलावा करण परांजपे ने 'संजीवनी' नामक के सीरियल में भी काम किया था. 'दिल मिल गए' शो में करण का करेक्टर लोगों को खूब पसंद आया था. इसी शो से उन्हें इस इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी मिली थी.  

First published: 27 March 2018, 9:50 IST
 
अगली कहानी