Home » मनोरंजन » Dinesh Lal Yadav Nirahua Bhojpuri movie Border to be release on this eid with salman khan's race 3
 

ईद पर 'रेस 3' को टक्कर देगी 'बॉर्डर', फिल्म के ट्रेलर ने YouTube पर मचाया तहलका

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 13:17 IST

इस साल ईद के मौके बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' रिलीज हो रही है, जिसमें सलमान खान के अलावा जैकलिन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में हैं. उधर, भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर जुबली स्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' भी धमाका करने वाले हैं, जिसके लिए भोजपुरी फिल्मों के फैंस इंतजार में हैं.

दरअसल, निरहुआ फिल्‍म 'बॉर्डर' के साथ भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर दस्‍तक देने जा रहे हैं. निरहुआ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बॉर्डर' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. बता दें कि इस फिल्म केे टीजर और फर्स्ट लुक ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई थी.

आपको बता दें, फिल्म 'बॉर्डर' में निरहुआ भारतीय सेना के एक जवान के किरदार में हैं, जो अपने अंदाज से ही नहीं बल्कि एक एक डायलॉग से लोगों के दिलो दिमाग पर छाने वाले हैं. ऐसे में कह सकते हैं कि एक फौजी के किरदार में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ काफी जच रहे हैं.

फिल्म 'बॉर्डर' में निरहुआ के साथ देने के लिए भोजपुरी फिल्मों की फेमस एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे साथ दिखाई देंगी. फिल्म 'बॉर्डर' में आम्रपाली निरहुआ के साथ सलमा के किरदार में नजर आ रही हैं. निरहुआ ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर और ट्रेलर अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर जारी किया और साथ में लिखा- "फौजी हूं, लेकिन किसान का बेटा हूं."

 

फिल्म 'बॉर्डर' के ट्रेलर में कई डायलॉग भोजपुरी सिनेमा को देखते हुए काफी दमदाप लग रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में निरहुआ कहते हुए नजर आ रहे हैं, "हम तो कब से बैठे हैं ताक में, अगर आदेश मिले तो अब के दीवाली-दशहरा पाक में..".

वहीं, फिल्म 'बॉर्डर' के ट्रेलर में एक डायलॉग है, "मजहब की वजह से लोग गद्दारी पहले देखते हैं, वफादारी बाद में, शायद मुसलमान होने की सजा मिली है सर."  बता दें कि सलमान खान की 'रेस 3' के साथ-साथ निरहुआ की 'बॉर्डर' भी 15 मई को ईद के मौके पर रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- मिस यूनिवर्स सुष्मिता के साथ 15 साल के लड़के ने की थी छेड़छाड़, बयां की आपबीती

देखें फिल्म 'बॉर्डर' का ट्रेलर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'बॉर्डर' में भोजपुरी जगत के चर्चित कलाकारों की लंबी फौज खड़ी की हुआ है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस फिल्म की भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से देखा जाए तो यह भोजपुरी इंडस्ट्री की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म है. राइटर-डायरेक्टर संतोष मिश्रा की 'बॉर्डर' को प्रवेश लाल यादव प्रोड्यूस कर रहे हैं.

First published: 22 May 2018, 13:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी