Home » मनोरंजन » dipika kakar converting her religion to islam after marriage with Shoaib Ibrahim says i am proud on this
 

शादी के लिए दीपिका ने कबूला इस्लाम, कहा- मुझे फैसले पर गर्व है

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2018, 14:35 IST

टीवी की फेवरेट बहू सिमर यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने कुछ दिन पहले एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की है. बता दें कि शोएब से शादी के लिए दीपिका कक्कड़ ने अपना धर्म भी बदला है. शोएब से शादी के बाद दीपिका का नाम बदल गया है. दीपिका का नया नाम फैजा बताया जा रहा है.

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके धर्म परिवर्तन को लेकर कुछ फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी. अब इस मामले में दीपिका कक्कड़ ने चुप्पी तोड़ी है. दीपिका कक्कड़ ने अपने धर्म परिवर्तन को अपना निजी मामला बताया है.

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका कक्कड़ ने इस्लाम कबूलने की बात को माना है. इसको लेकर उन्होंने कहा है कि उन्हें अपने इस फैसले पर गर्व है.

 

इस बात को लेकर दीपिका कक्कड़ ने कहा, "मेरे इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है. मेरी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की मंशा नहीं थी. यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है. किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है." 

दीपिका ने आगे कहा, "जो सच है वो है. मैंने ये किया है. लेकिन क्यों और कब मैंने ये किया? इस बारे में मुझे बताने की जरूरत नहीं है. यह मेरा निजी मामला है. जिसके बारे में खुलकर बात करना मुझे सही नहीं लगता."

ये भी पढ़ेंः श्रीदेवी को पत्नी मानता था ये शख्स, श्रद्धांजलि सभा में मुंडवाया सिर

दीपिका कक्कड़ कहती हैं, "मैंने और शोएब ने अपनी शादी के खुशी भरे पलों को फैंस के साथ शेयर किया है. लेकिन पर्सनल स्पेस में घुसने की किसी को इजाजत नहीं है. मैंने धर्म परिवर्तन अपने लिए और अपनी खुशियों के लिए किया है."

First published: 6 March 2018, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी