Home » मनोरंजन » Director SS Rajamouli reveals 'Why Katappa killed Baahubali'
 

राजामौली के कहने पर 'कटप्पा ने बाहुबली को मारा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2016, 14:59 IST

बीते साल के सबसे बड़े सवाल का जवाब मिल गया है. 'बाहुबलीः द बिगनिंग' फिल्म की रिलीज के बाद हर आदमी की जुबान पर मौजूद सवाल 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' का जवाब फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने दे दिया है.

Baahubali The clnclusion1 katappa.jpg

अभी हाल ही में 'बाहुबली' को बीते वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है. 10 जुलाई 2015 को रिलीज फिल्म के पहले भाग के बाद 'बाहुबलीः द कॉन्क्लूजन' की रिलीज 2016 में होने की घोषणा की गई थी. लेकिन अब इसे 14 अप्रैल 2017 को रिलीज किया जाएगा.

पढ़ेंः दशहरा में आ सकता है बाहुबली 2 का टीजर

धर्मा प्रोडक्शन द्वारा जारी एक वीडियो में फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म से जुड़े तमाम सवालों के सीधे जवाब दिए हैं. उन्होंने फिल्म से जुड़े कई मुद्दों के अलावा कटप्पा द्वारा बाहुबली को मारने का जवाब दिया. इस वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि राजामौली ने क्या किया.

हालांकि बाहुबली के पहले भाग के अंत के साथ ही कटप्पा द्वारा बाहुबली को मारने के सवाल ने सोशल मीडिया पर हर व्यक्ति को परेशान किया. यही सवाल फिल्म के प्रचार के लिए भी बेहतर साबित हुआ और पहले भाग ने 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई भी की थी. 

पढ़ेंः बाहुबली 2 में डकैत की भूमिका निभाएंगे अजय घोष

फिलहाल फिल्म के अंतिम भाग की शूटिंग जारी है और इसके जल्द ही पूरा होने की बात कही जा रही है. जिसके बाद इसके विजुअल इफेक्ट्स (वीएफएक्स) पर काम किया जाएगा. 

First published: 1 April 2016, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी