Home » मनोरंजन » Director vishal bhardwaj says Neuroendocrine tumour patient Irrfan khan sings and record songs and send to him
 

दुर्लभ बीमारी से पीड़ित इरफान खान की हालत में सुधार, इस शख्स को भेज रहे हैं गाने की रिकॉर्डिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 10:51 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान पिछले कुछ दिनों से अपने निजी जीवन के काफी मुश्क‍िल दौर से गुजर रहे हैं. आपको बता दें इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन नामक ट्यूमर की बीमारी से ग्रसित हैं, जिसके इलाज के लिए वह फिलहाल देश के बाहर हैं. आपको बता दें इरफान खान जल्द फिल्म 'कारवां' में नजर आएंगे, जो इसी साल 10 अगस्त को रिलीज हो रही है. इसी के साथ डायरेक्टर विशाल भारद्वाज जो कि इस वक्त इरफान खान से सबसे ज्यादा टच में हैं, उन्होंने एक खुलासा किया है.

 

विशाल भारद्वाज ने मीडिया से बातचीत की और कहा,"इरफान की सेहत में काफी सुधार हो रहा है. मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ही ठीक होकर भारत वापस आएंगे. हम दोनों मैसेज के द्वारा एक दूसरे से बातचीत करते रहते हैं. इरफान मुझसे बात करते रहते हैं और हस सभी की दुआ उनके साथ है." इसके आगे विशाल बताते है कि,"इरफान गाने रिकॉर्ड करते हैं और व्हाट्सएप पर भेजते हैं. वे क्रिकेट भी खेलते हैं."

 

बता दें कि इरफान खान ने विशाल भारद्वाज की कई फिल्मों में काम किया है और वो दोनों ही काफी अच्छे दोस्त भी है. विशाल की फिल्म 'मकबूल','7 खून माफ','हैदर' जैसी फिल्मों में इरफान काम कर चुके हैं. इसी के साथ विशाल की अपकमिंग फिल्म में दीपिका पादुकोण और इरफान खान साथ नजर आने वाले है. इरफान की सेहत ठीक होते ही इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- दिलबर-दिलबर' के बाद सीधे सलमान के साथ काम करेंगी नोरा फतेही, इस फिल्म में आएंगी नजर!

कुछ दिनों पहले इरफान ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे. इरफान से जब पूछा गया कि वो वापस कब लौट रहे है तो उन्होंने कहा,"मुझे मालूम नहीं मैं कब लौटने वाला हूंं लेकिन तय है कि जो भी चल रहा है उसे खत्म करके ही लौटूंगा."

First published: 17 July 2018, 10:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी