Home » मनोरंजन » Disha Patani lost her memories for 6 months during gymnastics fitness training
 

6 महीने तक याददाश्त खो बैठी थीं दिशा पटानी, जिमनास्ट की ट्रेनिंग के दौरान हुआ था ऐसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2019, 17:15 IST

बॉलीवुड की हॉट बेब दिशा पटानी ने खुद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी. दिशा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक बार जिमनास्ट ट्रेनिंग के दौरान वह इतनी गंभीर रूप से घायल हो गई थीं कि उनकी याददाश्त चली गई थी.

 

दिशा ने बताया कि इसमें उन्हें सिर पर गंभीर चोट आई थी. इस चोट की वजह से 6 महीने तक उनकी याददाश्त वापस नहीं आई थी. चोट से बाहर निकलने में उन्हें बहुत ही लंबा समय लगा था. दिशा बताती हैं कि उन 6 महीनों की बिल्कुल भी बातें उन्हें याद नहीं हैं. फिलहाल अब दिशा उस दर्द से पूरी तरह बाहर आ चुकी हैं.

दिशा पटानी एक बेहतरीन डांसर और एक्टर हैं. इसके साथ ही वह एक्शन में भी काफी माहिर हैं. हमेशा ही दिशा इंस्टाग्राम पर अपने स्टंट के वीडियो शेयर करती रहती हैं. फिल्म बागी-2 से लेकर 'भारत' में भी दिशा पटानी ने अपने स्टंट का जौहर देखा था.

दिशा हाल ही में भारत फिल्म में सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. उन्होंने फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. फिल्म बागी 2 में दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ संग नजर आई थीं. 

First published: 24 July 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी