Home » मनोरंजन » Do you believe Superstar Rajinikanth's twitter account hacked
 

ये क्या? सुपरस्टार रजनीकांत का ही ट्विटर अकाउंट हो गया हैक

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2016, 15:14 IST

फिल्म उद्योग से एक बड़ी खबर आ रही है. सुपरस्टार रजनीकांत का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट मंगलवार देर रात अज्ञात लोगों ने हैक कर लिया. रजनीकांत के प्रशंसक उस वक्त भौचक्के रह गए जब सुपरस्टार के हैंडल से ट्वीट किया गया, "रजनीकांत #हिटटूकिल."

हालांकि रजनीकांत का ट्विटर अकाउंट किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हैक कर लिया गया है इसकी जानकारी बाद में हो सकी. इसके कुछ घंटों बाद रजनीकांत की बेटी और निर्देशिका ऐश्वर्या आर धनुष ने ट्विटर पर इस खबर को पुख्ता किया और प्रशंसकों को यह विश्वास दिलाया कि उनका अकाउंट अब रिकवर कर लिया गया है.

राम भरोसे ट्विटर यूजर, सीईओ का अकाउंट हो गया हैक

उन्होंने ट्वीट किया, "@सुपरस्टाररजनी अप्पा का अकाउंट हैक हो गया था... हैंडल को वापस पा लिया गया है. आप सभी का शुक्रिया. #ऑलइजवेल."

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक कथितरूप से रजनीकांत ने इस दौरान कमल हसम, आमिर खान, शाहरुख खान, कबाली के निर्देशक पीए रंजीत, कबाली के निर्माता कलाई पुली एस थानू और पब्लिसिस्ट रियाज अहमद को भी ट्विटर पर फॉलो किया. लेकिन जब उनका अकाउंट सही हुआ इन सितारों को अनफॉलो कर दिया गया. 

सुरक्षा को लेकर बेहद सतर्क रहते हैं फेसबुक सीईओ मार्क जुकरबर्ग

गौरतलब है कि रजनीकांत ने फरवरी 2013 को ट्विटर ज्वाइन किया था. अब उनके 30 लाख फॉलोअर्स हैं. हालांकि रजनीकांत ट्विटर के नियमित यूजर नहीं हैं और अब तक उन्होंने केवल 29 ट्वीट ही किए हैं.

First published: 3 August 2016, 15:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी