Home » मनोरंजन » Don't portray my father as 'underworld don': Haji Mastan's son threatens
 

डॉन हाजी मस्तान की फ़िल्म पर रजनीकांत को मिली धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2017, 16:51 IST

सुपरस्टार रजनीकांत को मुंबई के एक शख्स ने धमकी भरा लेटर लिखा है. इस व्यक्ति ने खत में लिखा है कि गॉडफादर हाजी मस्तान मिर्जा को मूवी में स्मगलर और अंडरवर्ल्ड डॉन की तरह पेश न किया जाए. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक 'कबाली' के बाद रजनीकांत एक और फिल्म में डॉन का किरदार निभाने जा रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक रजनीकांत 1970 के दशक में मुंबई के डॉन रहे हाजी मस्तान का किरदार इस फिल्म में मिभा सकते हैं. लेकिन इस रोल पर कोई कंफर्मेशन आती, उससे पहले ही रजनीकांत के पास रोल को न निभाने के लिए धमकी मिली है.

एक व्यक्ति ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन का बेटा सुंदर शेखर बताया है. उसने खत में कहा, "गॉडफादर हाजी मस्तान मिर्जा को मूवी में स्मगलर और अंडरवर्ल्ड डॉन की तरह पेश न किया जाए. इसके गंभीर नतीजे हो सकते हैं."

शेखर ने आगे लिखा, "हाजी मस्तान मेरे गॉडफादर और देश के मशहूर राजनेता थे. फिल्म में उन्हें एक स्मगलर और अंडरवर्ल्ड डॉन की तरह पेश न करें. मैं उनकी इमेज को खराब करने का विरोध करता हूं. उनके (हाजी मस्तान) पीछे बड़ी राजनीतिक पार्टी खड़ी है और कोर्ट ने कभी उन्हें दोषी नहीं ठहराया, ऐसे में, अपने नेता के बारे में गलत फैक्ट दिखाने पर वर्कर्स में गुस्सा फूट सकता है.अगर ऐसा हुआ तो जिम्मेदारी आपकी होगी और लीगल प्रॉसेस का सामना करना पड़ेगा."

सुंदर का कहना है, "अगर सच में मस्तान की लाइफ पर फिल्म बनाना चाहते हैं, तो उन पर बायोपिक बनाएं. एक प्रोड्यूसर रहते हुए मैं यही चाहता हूं. मैं भी मोशन पिक्चर्स में लाइफटाइम मेंबर हूं. कई फिल्मों में उनके बारे में गलत बातें दिखाई गई हैं. दूसरे धर्म का होने के बाद भी मैं मस्तान का सबसे ज्यादा करीबी था. उन्होंने कभी मुझ पर धर्म बदलने के लिए दबाव नहीं डाला."
 
इससे पहले हाजी मस्तान की जिंदगी से मिलता-जुलता रोल को अजय देवगन ने ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ में निभाया था. 2010 में आई इस फिल्म में इमरान हाशमी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से प्रेरित किरदार निभाया था. कंगना रनौत ने भी फिल्म में भूमिका अदा की थी.
First published: 13 May 2017, 16:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी