Home » मनोरंजन » Donald Trump acted in movie
 

राजनीति ही नहीं एक्टिंग के भी सरताज हैं डोनाल्ड ट्रंप, इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2020, 15:10 IST

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपनी बेटी-दामाद और पत्नी के साथ भारत के दौर पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने उनका स्वागत बेहद ही गर्मजोशी के साथ किया. अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में पीएम मोदी और ट्रंप ने नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को संबोधित किया. आप शायद थोड़ा ये जानकर हैरान हो सकते हैं कि डोनाल्ड ट्रंप एक शानदान एक्टर भी हैं. जी हां डोनाल्ड ट्रंप ने कई हॉलीवुड फिल्में में अभिनय किया है. चलिए बताते हैं आपको उन फिल्मों के बारे में जिसमें डोनाल्ड ट्रंप ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता.

डोनाल्ड ट्रंप ने वर्ष 1994 में फिल्म 'द लिटिल रास्कल्स' में एक स्पेशल अपीयरेंस दी थी. इसके बाद ट्रंप वर्ष 1996 में 'दि एसोसिएट' फिल्म में व्हूपी गोल्डबर्ग के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में ट्रंप ने अपने आप का किरदार निभाया था. इसी साल ट्रंप ने अमेरिकी सिटकॉम टीवी सीरिज 'स्पिन सिटी' पर काम किया. इस शो में डोनाल्ड माइकल फॉक्स के साथ नजर आए थे.

इसके बाद डोनाल्ड 'सेक्स एंड ग सिटी' न्यूयॉर्क शहर पर लिखे गए एक उपन्यास आधारित शो में दिखें. इस शो की दूसरे सीजन में भी ट्रंप नजर आए थे. इस शो में ट्ंप महिलाओं को प्रभावित करते हुए नजर आए थे. वर्ष 1997 में 'सडनली सुसेन' टीवी शो में डोनाल्ड ने बिजनेस मैन का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था.

'होम अलोन 2’ कॉमेडी फिल्म में कैमियो रोल किया था. लेकिन खास बात ये है कि ट्रंप ने अपना रोल जिस होटल में सूट किया था. उस होटल के मालिक डोनाल्ड ट्पं ही थे. जूलैंडर फिल्म जो कि 2001 में आई थी. इस फिल्म में हॉलीवुड के कई सितारों ने कैमियों रोल किया था. इसमें डोनाल्ड ट्रंप का नाम शामिल है.


इसके बाद 2002 में ट्रंप ने एक बार फिर फिल्म 'टू वीक नोटिस' में बिजनेस मैन का किरदार निभाया था. डोनाल्ड ट्पं की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो ट्ंरप ने पांच साल तक मेलानिया को डेट किया था. इसके बाद ट्रंप ने 1.5 डॉलर की रिंग पहनाकर मेलानिया को प्रोज किया था. दोनों से वर्ष 2015 में शादी कर ली. मेलानिया ट्रंप की तीसरी पत्नी है.

कैलाश खेर अपने इन दो गानों पर डोनाल्ड ट्रंप को नाचने के लिए करेंगे मजबूर, लोगों ने कहा- वो तो नाचेंगे ही

 

First published: 24 February 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी