Home » मनोरंजन » doordarshan to re telecast shaktiman and chanakya from
 

रामायण और महाभारत के बाद अब दूरदर्शन में फिर से शुरू होने जा रहा है शक्तिमान और चाणक्य

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2020, 12:11 IST

भारतीय टेलिविजन के अब तक के इतिहास में सबसे पसंदीदा सीरियलों में से एक था शक्तिमान Shaktiman. जिसकी अब दुबारा से टीवी पर वापसी हो रही है. इसके अलावा एक और फेमस सीरियल चाणक्य और उपनिषद गंगा की भी दूरदर्शन पर वापसी हो रही है. दरअसल कोरोना के चलते देशव्यापी बंद के दौरान दर्शकों के लिए पुराने जमाने के कई लोकप्रिय शो शुरू किए गए हैं, जिनमें रामायण और महाभारत भी शामिल है.

इसी के साथ रंजीत कपूर का फेमस सीरियल ब्योमकेश बक्शी और शाहरुख खान का सर्कस भी प्रसारित करने की घोषणा हुई है. मुकेश खन्ना ने ट्विटर पर रविवार को शक्तिमान के पुन: प्रसारण की जानकारी दी थी. शक्तिमान का प्रसारण डीडी नैशनल पर एक अप्रैल 2020 से दोपहर एक बजे रोजाना होगा.


इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो क्लिप में कहा, 'एक दिन में देश के दो महाकाव्यों रामायण और महाभारत को देखना लॉकडाउन में रह रहे 135 करोड़ भारतीय लोगों के लिए खुशी की बात है. घर पर रहें और इसका आनंद उठाएं. इससे अच्छी खबर हो नहीं सकती. लेकिन शक्तिमान के प्रशंसकों के लिए भी अच्छी खबर ला रहा हूं. शक्तिमान भी जल्दी आने वाला है.

coronavirus : जो बॉलीवुड के ये अमीर एक्टर ना कर पाए वो साउथ के इन सितारों ने कर दिखाया, लोग कर रहें जमकर

बताते चलें कि शक्तिमान का प्रसारण दूरदर्शन पर 1997 से 2005 के बीच हुआ था. इसके बाद 2011 में शक्तिमान: द एनिमेटेड सीरीज और 2013 में टेलीविजन फिल्म हमारा हीरो शक्तिमान भी आई थी. हालांकि खबरें ये भी हैं कि लॉकडाउन के बाद मुकेश खन्ना शक्तिमान का सीक्वल भी लेकर आएंगे.

कोरोना वायरस से हो गई फेमस शेफ फ्लॉयड कार्डोज की मौत, जानिए क्या था उनका भारत से नाता

कोरोना वायरस लॉकडाउन पर ट्वीट के बाद ट्रोल हुए ऋषि कपूर, लोगों ने कहा- रिलैक्स चिंटू जी

First published: 31 March 2020, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी