Home » मनोरंजन » due to corona lockdown salman khan not attended nephew abdullah khan funeral
 

भतीजे अब्दुल्ला के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएंगे सलमान खान, लॉकडाउन है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2020, 12:11 IST

देश में कोरोना वायरस corona virus का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. इसकी वजह से देश में कर्फ्यू जैसे हालात बने हुए हैं. इसी बीच सलमान खान के भांजे अब्दुल्ला खान Abdulla mirza khan की निधन की खबरें सामने आईं हैं.सलमान खान इस वजह से काफी अपसेट हैं. उन्होंने हाल ही में इस बात का दुख जताया है कि वो अपने भांजे के अंतिम संस्कार में लॉकडाउन की वजह से शामिल नहीं हो सके हैं.

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वक्त सलमान खान पनवेल के फार्महाउस में पूरी फैमिली के साथ मौजूद हैं. सलमान खान भांजे अब्दुल्ला के अंतिम संस्कार में नहीं जा सके, जो कि इंदौर में हुआ था. अब्दुल्ला का होमटाउन इंदौर था. आखिरी समय में अब्दुल्लाा से ना मिल पाने का सलमान को काफी मलाल हैं.


 विक्की कौशल ने पीएम केयर्स फंड में दान किए 1 करोड़ रुपये, बॉलीवुड के ये स्टार्स भी बढ़ा चुके मदद के लिए हाथ

सलमान खान के मैनेजर जोर्डी पटेल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा- गंभीर लंग इंफेक्शन होने के बाद अब्दुल्ला को दिल का दौरा पड़ा था. सलमान पनवेल के फार्महाउस में हैं. इसलिए वो ट्रैवल नहीं कर सकते . फ्यूनरल इंदौर में था. इसलिए वो नहीं जा पाए. उन्होंने ये भी बताया कि सलमान खान बाद में इंदौर जाकर अब्दुल्ला के परिवार से मिलेंगे.

वहीं एक इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा- अब्दुल्ला मेरे भतीजे का बेटा था. मुजे खुशी है कि लॉकडाउन के माहौल में सारा पेपरवर्क आराम से हो गया है. अब्दुल्ला मुंबई में रहता था. वो हमारे काफी करीब था.

गेंदा फूल गाने पर हिमांशी खुराना का डांस, बॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने शेयर किया वीडियो

First published: 1 April 2020, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी