Home » मनोरंजन » Due to Irrfan Khan death A wave of grief in Bollywood film stars expressed grief including Amitabh Bachchan
 

इरफान खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, फिल्मी सितारों ने जताया दुख

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2020, 13:48 IST
(File Photo)

Irrfan Khan death: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई (Mumbai) के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में 53 साल की उम्र में निधन हो गया. इरफान खान ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. जिनमें हाल ही में आई 'अंग्रेजी मीडियम' शामिल है. इससे पहले उन्होंने 'हिंदी मीडियम', पान सिंह तोमर, लाइफ ऑफ पाई, ब्लैक मेल, लंचबॉक्स, पीकू, स्लडॉग मिलेनियर, करीब-करीब सिंगल, कारवां, मदारी, बिल्लू बारबर, पजल और मकबूल जैसी फिल्मों काम बेहतरीन अभिनय कर अपना लोहा मनवाया.

इरफान खान के निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया हैं. उनके निधन पर अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख समेत तमाम अभिनेताओं ने शोक जताया है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "अभी-अभी इरफान की मौत की खबर मिली है, ये बहुत दुख की खबर है. ये प्रतिभावान एक्टर और को स्टार की मौत का मुझे बेहद खेद है." वहीं अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर इरफान के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने कहा कि इरफान खान एक बेहतरीन अभिनेता और अच्छे इंसान थे.


इरफान खान के निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया हैं. उनके निधन पर अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख समेत तमाम अभिनेताओं ने शोक जताया है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "अभी-अभी इरफान की मौत की खबर मिली है, ये बहुत दुख की खबर है. ये प्रतिभावान एक्टर और को स्टार की मौत का मुझे बेहद खेद है." 

वहीं अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर इरफान के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने कहा कि इरफान खान एक बेहतरीन अभिनेता और अच्छे इंसान थे.

इरफान खान के निधन पर अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, इरफान खान के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ, वह हमारे समय के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे. भगवान दुख की इस घड़ी में उनके परिवार को धैर्य दे.

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, शब्द कभी भी यह बताने के लिए पर्याप्त नहीं होंगे कि आपने किस विरासत को छोड़ा. इरफान सर, भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक थे. आप हमारे लिए हमेशा एक प्रेरणा बने रहेंगे. सुतापा मैम और परिवार के प्रति संवेदना!

अभिनेता शाहिद कपूर ने ट्विटर पर लिखा, इरफान खाने के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. मैंने एक अभिनेता के रूप में उनसे सिर्फ स्क्रीन स्पेस साझा किया और कुछ सीखा. वह सही मायने में एक प्रतिभाशाली अभिनेता और एक अदभुत इंसान थे.

अभिनेता जॉन अब्राह ने इरफान खान की एक तस्वीर साझा कर लिखा, तुम बहुत याद आओगे!

इरफान खान के निधन पर अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्विटर पर लिखा, इरफान खान का निधन हमारे लिए बड़ा नुकसान है. साथ ही उन्होंने इरफान खान के परिवार के प्रति शोक संवेदना भी जताई.

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने खान के निधन पर अपने ट्विटर पेज पर इरफान खान और अपनी एक फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, इरफान खान एक अभिनेता के रूप में बेहतरीन थे. उनका जाना फिल्म जगत के लिए बड़ा नुकसान, पूरे परिवार के प्रति प्रार्थना और संवेदना!

इरफान खान के निधन पर सिंगर अदनान सामी, मधुर भंडारकर, अली असगर के अलावा अनिल कपूर के बेटे और निर्देशक हर्षवर्धन कपूर ने भी शोक जताया है.

इरफान खान ने 53 की उम्र में हारी जिंदगी की जंग, तीन दिन पहले हुआ था मां का निधन

सलमान खान के दोस्तों ने बांटा सवा लाख परिवारों को राशन, अब दंबग खान ने अपने फैंस को दिया 'अन्नदान चैलेंज'

First published: 29 April 2020, 13:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी