Home » मनोरंजन » eijaz-khan-celebrity-crush-is-tabu-gauhar-will-send-proposal
 

Bigg boss 14: बिग बॉस के कंटेस्टेंट ऐजाज खान हैं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के फैन, करना चाहते हैं शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 October 2020, 12:59 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 सीजन का तीसरा हफ्ता शुरू हो चुका है और शो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश में जुटा हुआ है. इस बार शो के मेकर्स ने बिग बॉस फैंस के लिए खास ये रखा है कि अब पूरे 24 घंटे आप अपना फेवरेट रियलिटी शो देख सकते हैं. हाल ही में इसी के चलते एक खुलासा हुआ है जिसे सुनकर शो के प्रतिभागी ऐजाज खान के फैंस शॉक्ड हो जाएंगे.

दरअसल हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक ऐजाज खान गौहर, हिना और सिद्धार्थ से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें वो अपने बॉलीवुड क्रश के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा है कि उन्हें एक्ट्रेस तब्बू बहुत पसंद हैं और वो उनके जबरा फैन हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वो तब्बू के साथ सात फेरे लेना चाहते हैं. ऐजाज की ये बात सुनकर तूफानी सीनियर्स ने ऐजाज की टांग खींची और उनके इस सपने को हकीकत करने की कोशिश भी की.


जी हां वीडियो में गौहर खान अपने फैंस से ये अपील करती हैं कि वो सभी ऐजाज के रिश्ते को तब्बू तक पहुंचा दें. सिद्धार्थ भी ऐसा ही कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान सभी हंस रहे होते हैं. जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वो सिर्फ ऐजाज खान के साथ मस्ती कर रहे होते हैं.

अपारशक्ति खुराना ने बाबा के ढाबे पर खाया खाना, बोले- अब तक का सबसे शानदार पनीर

बताते चलें कि ऐजाज खान ने वर्ष 2002 में सोहेल खान स्टारर फिल्म मैंने दिल तुझको दिया में एक छोटी सी भूमिका के साथ अपने अभिनय की शुरूआत की, जिसके बाद अमृता अरोड़ा के साथ 2003 की फिल्म जमीर के गाने दिल्ली की सर्दी में एक विशेष भूमिका निभाई. उन्होंने कुछ ना कहो के गीत तुम्हें आज जो मैंने देखा में भी डांस किया.

इसके अलावा छोटे पर्दे की बात करें तो ऐजाज खान कई चर्चित शो में काम किया. जिसमें कहीं तो होगा, कयामत, क्यूंकि सास भी कभी बहू थी, कोई दिल में हैं, केसर, कुसुम, क्या होगा निम्मो का, कसम से, डोली सजा के, करम अपना अपना, दिल से दिया वचन, लौट आओ तृषा, ये मोह मोह के धागे और बेपनाह प्यार तक फेमस सीरियल है.

Neha Kakkar Roka Ceremony: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के रोका सेरेमनी का वीडियो वायरल, ढोल पर जमकर किया डांस

First published: 21 October 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी