Home » मनोरंजन » Ek veer ki Ardaas Veera TV Show Executive Producer Mukesh Mishra jailed 7 years for raping his Show Actress
 

इस फेमस एक्ट्रेस के साथ प्रोड्यूसर ने मेकअप रूम में किया था रेप, मिली 7 साल की जेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 12:58 IST
(प्रतीकात्मक)

टीवी के फेमस सीरियल 'एक वीर की अरदास... वीरा' इन दिनों एक अलग वजह की चलते चर्चा में है. खबर है के 'वीरा' के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर मुकेश मिश्रा को एक केस में दोषी पाया गया है. मुकेश मिश्रा पर शो की एक 31 वर्षीय एक्ट्रेस से रेप का केस लगा था, जिसमें उन्हें दोषी पाया गया है.

स्पेशल वुमेन्स कोर्ट ने मुकेश मिश्रा ने रेप केस में 7 साल की सजा सुनाई है. मिली जानकारी के अनुसार पहले मुकेश मिश्रा ने इस एक्ट्रेस को शो(वीरा) में काम दिया और इसके बाद इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. बताया कि जब एक्ट्रेस फेमस हो गई तो उसके बाद उसके साथ मेकअप रूम में बलात्कार किया.

ये भी पढ़ेंः ऋषि कपूर ने 'मुल्क' का जिक्र करते हुए की इमरान खान की तारीफ, ट्रोलर्स बोले-उनका मुल्क है हमारा देश

खबरों की मानें तो यह सारा घटनाक्रम साल 2012 के दिसंबर महीने का है जब मुकेश मिश्रा ने एक्ट्रेस से बस स्टैंड पर मिलने को कहा. इसके बाद दोनों बस में कहीं जाने वाले थे, लेकिन बस लेट हो गई तो मुकेश ने पीड़िता से कहा कि वह बाइक पर उसके साथ चले.

मुकेश मिश्रा एक्ट्रेस को बाइक से उसे शूटिंग लोकेशन तक लेकर गया, जहां मेकअप रूम में उसके साथ बलात्कार किया. एशियन एज की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश मिश्रा ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि उसने अपना मुंह खोला तो उसे अंजाम भुगतना पड़ेगा.

ये भी पढ़ेंः Saheb Biwi Aur Gangster 3 Review: संजय दत्त लौटे हैं तो जिंदगी का पूरा मजा लेंगे

आपको बता दें, साल 2012 में 29 अक्टूबर को 'एक वीर की अरदास... वीरा' शो शुरू हुआ था जो बाद में काफी पॉपुलर हुआ. टीवी चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में एक्टर दिगांगना सूर्यवंशी, शिविन नारंग, विशाल वशिष्ठ, स्नेह वाग और फरनाज शेट्टी अहम भूमिकाओं में थे.

First published: 27 July 2018, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी