Home » मनोरंजन » Ekta Kapoor Speaks About Kapil Sharma Controversy Agrees To Karan Patel Post tv news in hindi
 

कपिल शर्मा को सीरियल क्वीन एकता कपूर की नसीहत- 'अपने पैर ज़मीन पर रखो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2017, 9:02 IST
Kapil Sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े पर अब तक कई लोग अपने राय दे चुके हैं. अब टेलीविजन एक्टर करण पटेल ने कपिल शर्मा को एक नसीहत दी है.

करण पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें लिखा है- लोगों को ना हंसा पाने के कारण कपिल शर्मा शो की शूटिंग 15 मिनट में बंद हो गई. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण पटेल ने लिखा- ये घटना साबित करती है कि अगर आप सिर्फ कुछ वक्त के लिए नहीं, बल्कि हमेशा के लिए लोगों का प्यार और सम्मान पाना चाहते हैं तो उन्हें बस एक आसान सा काम करना है... अपने सिर को ऊंचा रखो और अपने पैरों को जमीन पर रखो.

करण की इस पोस्ट पर डेली सोप क्वीन एकता कपूर ने भी हां में हां मिलाई है. एकता ने कमेंट किया है, एकदम सच.

हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा से जुड़े विवाद पर कहा था, 'अपने स्टारडम को काबू में रखना बेहद जरूरी है. मैं अपने करियर के उस मुकाम पर हूं, जहां लोग अक्सर मेरी हां में हां मिलाते हैं. ऐसे में समझ नहीं आता कि आप सही कर रहे हैं या गलत. इसलिए मैं अपनी फैमिली और दोस्तों की बात सुनता हूं, क्योंकि वही लोग हैं जो मुझे जमीन पर रखते हैं, मुझे हवा में नहीं उड़ने देते.'

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से शो करके लौट रहे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुर्इ लड़ार्इ के बाद सुनील ग्रोवर ने शो से बायकाट कर दिया था. इस वजह से शो की टीआरपी काफी डाउन हो गर्इ थी. फिलहाल सुनील सारी बातें भूलकर शो में दोबारा वापसी कर रहे हैं.

First published: 6 April 2017, 9:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी