Home » मनोरंजन » Ex contestant reveals truth about sidharth shukla
 

बिग बॉस के EX कंटेस्टेंट ने किया खुलासा, क्या सिद्धार्थ शुक्ला चला रहे हैं बिग बॉस 13 का शो ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2019, 12:13 IST

कलर्स पर आने वाले रिएलटी शो बिग बॉस इन दिनों घर मेें चल रहे विवाद को लेकर सुुर्खियों में बना रहता है. घर के सभी एपिसोड में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला छाए रहते हैं. एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला से जब पूछा गया है कि उन्हें लगता है कि बिग बॉस का शो सिद्धार्थ शुक्ला चला रहे हैं. चलिए बताते हैं आपको इस सवाल के जवाब में तहसीन ने क्या कहा.

स्पॉटबॉय को दिए गए एक इंटरव्यू में तहसीन पूनावाला ने खुलासा किया. उन्होंने कहा सिद्धार्थ शुक्ला मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन मैं ये फैक्ट नहीं मानता कि शो वो चला रहे हैं. घर में जितमें भी लोग हैं वो 24 घंटे अपना बेस्ट दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को बस एक घंटे का एपिसोड दिखाया जाता है. जिसका फोकस जरूर सिद्धार्थ शुक्ला पर होता है लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि शो सिद्धार्थ शुक्ला चला रहे हैं.

तहसीन पूनावाला ने ये भी बताया कि घर में कुछ सदस्य ऐसे भी हैं जो अच्छा कर रहे हैं लेकिन वो हाईलाइट नहीं हो पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि रश्मि देसाई अच्छा खेल रहीं हैं. लेकिन वो निकल कर नहीं आ पा रहीं हैं. तहसीन के मुताबिक उनका इमोशनल साइड उनपर ज्यादा हाफी हो जाता है. वहीं तहसीन ने कहा कि देवोलीना ने भी कभी टास्क से बैकआउट नहीं किया है.

बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज में निभाएंगी संयोगिता का किरदार

First published: 15 November 2019, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी