Home » मनोरंजन » ex roadies judge Raghuram divorced with wife Sugandha Garg, Raghuram share marriage picture with emotional post
 

रोडीज फेम रघुराम ने इमोनशल पोस्ट लिखकर दी तलाक की जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2018, 11:40 IST

MTV के बेहद पॉपुलर शो रोडीज के जज रहे रघुराम जुड़ी एक खबर सामने आई है. दरअसल, रघुराम अपना पूर्व पत्नी सुगंधा गर्ग को काफी मिस कर रहे हैं. गौरतलब है कि रघुराम और सुगंधा साल 2016 में अलग हो गए थे. यहां तक कि अब दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हो चुका है. इसका खुलासा खुद रघुराम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है.

 

दरअसल, मंगलवार को रघुराम ने अपनी और सुगंधा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो शादी की है. दो तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए रघुराम ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है.

ये भी पढ़ेंः 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड, कोई भी नहीं है आस-पास

उन्होंने लिखा, ''कुछ चीजें कभी नहीं बदलेंगी. जैसे कि तुम्हारे लिए मेरे दिल में जो प्यार है. जैसे मजे हम साथ में होने पर करते हैं. कुछ नहीं खत्म होगा. यह बदलेगा और नया फेज शुरू होगा. #FriendshipGoals #DivorceGoals."

 

बता दें कि दोनों ने आपसी सहमति के बाद तलाक लिया था. वहीं, अपने एक पुराने इंटरव्यू में रघुराम ने कहा था, "हम दोनों ने आपसी सूझबूझ से अलग होने का फैसला किया है. तलाक हमेशा तल्ख नहीं होते." सुगंधा के साथ रिश्ते पर रघुराम ने कहा, "हमारा रिलेशन समय के साथ बदलता रहा है. आज हम कपल नहीं हैं लेकिन अच्छे दोस्त हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने दोस्ती से शुरूआत की, फिर रिलेशन में आए लेकिन वह चला नहीं लेकिन हम अच्छे दोस्त हमेशा रहेंगे." 

Govinda sir is such a star! Always been a fan! @entertainmentkiraat

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu) on

साल 2016 में एक दूसरे से अलग होने के बाद सुगंधा ने भी एक इंटरव्यू दिया थाय इस दौैरान उन्होंने कहा था, "हम अब भी अक्सर एक दूसरे से मिलते हैं. हमने सोचा कि साल 2016 में पुरानी दोस्ती के साथ एक नई शुरूआत होगी. हमारा एक खूबसूरत और स्पेशल रिलेशनशिप है."

First published: 31 January 2018, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी