Home » मनोरंजन » Ex team india Captain ms dhoni is the favorite player of internet sensation Priya Prakash Varrier videos
 

टीम इंडिया के इस प्लेयर पर फिदा है लाखों दिलों की धड़कन प्रिया प्रकाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2018, 15:31 IST

रातोंरात दुनियाभर में अपने महज एक 26 सेकंड के वीडियो से फेमस हुईं मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर लाखों दिलों की धड़कन बन गई हैं. अपनी लाजवाब एक्टिंग और फिर सिंगिंग वीडियो से लाखों युवाओं का दिल पर अपनी अदाओं का जादू बिखेरने वाली नेशनल क्रश ने खुलासा किया है कि वो खुद किसकी अदाओं पर फिदा हैं?

 

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म के सॉन्ग के एक छोटे से वीडियो सोशल ने मीडिया पर अपलोड होते ही धूम मचा दी और देखते ही देखते वह देशभर में छा गईं. इस प्रसिद्धि को पाने के बाद मीडिया इंडस्ट्री ने प्रिया प्रकाश के इंटरव्यू लिए हैं. इसी कड़ी में उन्होने एक इंटरव्यू में अपने सबसे चहेते क्रिकेटर के बारे में खुलासा किया है.

 

एक समाचार टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान प्रिया प्रकाश ने बताया कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं. मृगनैनी आखों से सबको कायल करने वाली प्रिया प्रकाश आजकल सोशल मीडिया से लेकर भारतीय मीडिया पर छाई हुई हैं.

 

आपको जानकर बहुत ही हैरानी होगी कि प्रिया प्रकाश का सिर्फ 26 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यहां तक कि फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने 'माणिक्य मलराय पूवी...' को लोग अभी भी देख रहे हैं.

First published: 15 February 2018, 15:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी