Home » मनोरंजन » Exes Hrithik-Kangana slap legal notices on each other
 

ऋतिक-कंगना के बीच बढ़ा विवाद, एक दूसरे को थमाया कानूनी नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2016, 20:08 IST

बॉलीवुड कलाकार ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चला आ रहा विवाद अब और गहराता नजर आ रहा है. विवाद इस बात पर खड़ा हुआ है कि दोनों के बीच में पूर्व में कभी संबंध रहे थे. लेकिन अब उनमें दरार आ गई है.

सूत्रों के मुताबिक ऋतिक रोशन ने अपने वकील के माध्यम से छवि खराब करने संबंधी एक नोटिस कंगना को भेजकर माफी मांगने के लिए कहा है. ऋतिक द्वारा भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि कंगना को एक पत्रकार वार्ता करनी चाहिए. जिसमें कंगना अपनी गलती मानते हुए बोलें कि उन्होंने ऋतिक को कभी अपना "सिली एक्स" नहीं बोला था. अगर ऐसा नहीं किया तो वो दोनों के बीच हुई सभी बातचीत को सार्वजनिक कर देंगे. 

इस नोटिस पर कंगना भी भड़क गईं हैं. खबर है कि उन्होंने ऋतिक पर डराने-धमकाने के आरोप लगाते हुए वकील के जरिये 21 पन्नों वाले जवाब के साथ ही जवाबी कानूनी नोटिस थमा दिया है. 

पढ़ेंः इसलिए मॉडल्स रैंप पर चलते वक्त मुस्कुराती नहीं हैं

कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि ऋतिक के कहने पर कंगना रनौत को आशिकी 3 नामक फिल्म से निकाल दिया गया था. बाद में खबरें आई कि ऋतिक अब कंगना के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं करना चाहते. 

इसके बाद से दोनों के बीच विवाद छिड़ गया. कंगना ने भी पलटवार किया. एक साक्षात्कार के दौरान कंगना ने अपने और ऋतिक के बीचच रिश्तों का खुलासा करते हुए उन्हें अपने एक्स का खिताब दे दिया. 

बकौल कंगना, "हां, कई अफवाहें उड़ रही हैं. एक बेवकूफ भी बता सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं. पता नहीं क्यों पूर्व प्रेमी ध्यान आकर्षित करने के लिए इस तरह की पागलों जैसी बातें करते हैं. अब मेरी तरफ से मामला खत्म हो चुका है. मैं गड़े मुर्दे नहीं उखाड़ना चाहती."

पढ़ेंः अमिताभ बच्चन की को स्टार का हुआ था यौन शोषण

कंगना के इन बयानों के बाद ऋतिक ने दोनों के संबंधों की खबरों को बकवास बताते हुए कहा कि कंगना से उनका संबंध हो ही नहीं सकता.

First published: 15 March 2016, 20:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी