Home » मनोरंजन » Fake news : Nishikant Kamat still alive and on ventilator support: Riteish Deshmukh
 

मीडिया में छपी बॉलीवुड निर्देशक निशिकांत कामत के मौत की फेक न्यूज़, रितेश देशमुख ने कहा- वह अभी जिन्दा हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2020, 15:57 IST

अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के ट्वीट कर जानकारी दी है कि दृश्यम के निर्देशक निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) अभी जिंदा हैं और वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. पहले मीडिया में उनकी मौत की खबरें छपी थी. निशिकांत की लिवर की बीमारी का हैदराबाद में इलाज चल रहा है. रितेश ने ट्वीट किया ''निशिकांत कामत वेंटिलेटर पर हैं. वह अभी जिन्दा हैं और बीमारी से लड़ रहे हैं. उनके लिए सभी प्रार्थना कीजिये.'' रितेश ने मीडिया से सही जानकारी देने की अपील की. उनके ट्वीट के बाद कई लोगों ने ट्विटर पर अपने ट्वीट के लिए माफी मांगी.

 

रेणुका शहाणे ने लिखा ''निशिकांत कामत के बारे में किये गए ट्वीट के लिए खेद है. अभी सुना है कि वह अभी भी हमारे बीच है और मैं उनकी लंबी उम्र की कामना करती हूं''.  कामत के दोस्त मिलाप जावेरी ने पीटीआई से कहा "वह अभी जिंदा है और वेंटिलेटर पर है लेकिन उसकी हालत बहुत गंभीर है." इससे पहले कामत के करीबी दोस्त, मराठी अभिनेता जयवंत वाडकर ने कहा था कि निर्देशक का निधन हो गया है. इसके बाद उनके कई सहयोगियों, जिनमें अभिनेता रेणुका शहाणे और आर माधवन ने अपनी संवेदना व्यक्त करना शुरू कर दिया था.


12 अगस्त को एक बयान में अस्पताल ने कहा था कि कामत को पीलिया और पेट की गड़बड़ी के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 2005 में निशिकांत ने मराठी फिल्म डोंबिवली फास्ट (Dombivali Fast) के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की. यह फिल्म मराठी सिनेमा में साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई और 2006 में मराठी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए उन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता. फिल्म निर्माता ने सुर्खियों में तब आये जब उन्होंने 2015 में मलयालम की हिट रीमेक, अजय देवगन और तब्बू द्वारा अभिनीत दृश्यम का निर्देशन किया. उन्होंने फोर्स, रॉकी हैंडसम और मदारी का भी निर्देशन किया.

सुशांत की बहन ने शेयर की ग्लोबल प्रेयर मीट की तस्वीर, करोड़ों लोगों ने की एक्टर के लिए प्रार्थना

First published: 17 August 2020, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी