Home » मनोरंजन » famous Bollywood actor shooting romantic scenes
 

रोमांटिक सीन फिल्माने के दौरान बहक गए थे ये सुपरस्टार्स, नंबर तीन ने तो पार कर दी थी अश्लीलता की हद

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2019, 16:17 IST

बॉलीवुड की फिल्मों में रोमान्स का तड़का ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है.लेकिन कई बार कई लोगों के मन में ये ख्याल जरूर आता है कि आखिर स्टार्स फिल्मों में ये रोमान्स करते वक्त असल में कितने असहज महसूस करते होंगे कि नहीं. कई बार तो ऐसी भी खबरें आईं हैं कि सीन सूट करते वक्त कई अभिनेताओं को कई रिटेक्स लेने पड़ते हैं.चलिए आज हम आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ घटनाओं की जिसमें स्टार्स रोमाटिंक सीन करते वक्त पर्सनल भी हो गए हैं.

दिलीप ताहिल – जया प्रदा

दिलीप ताहिल और जया प्रदा एक फिल्म में साथ में काम कर रहे थे.रिपोट्स के मुताबिक फिल्म के एक सीन में ताहिल और जया प्रदा को इंटीमेट सीन साथ में सूट करना था.इस सीन की जैसे ही शूटिंग शुरू हुई ताहिल बहक गए और उन्होंने जया को जोर से पकड़ लिया. जब जया ने हाथ छुड़ाने की कोशिश की तो दिलीप ताहिल ने उनको नहीं छोड़ा.इस दौरान जया ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया. इसके बाद जया ने उनसे कहा कि ये रियल नहीं रील है. 

माधुरी- रंजीत

पुराने वक्त की बात करें तो फिल्मों में रेप की सीन्स जरूर होते थे. मेकर्स का कहना था कि छोटे शहरों और कस्बे में ऐसी फिल्मे खूब चलती थी.एक फिल्म में रंजीत माधुरी के रेप सीन फिल्माते वक्त सच में जबरदस्ती करने लगे थे.खबरों के मुताबिक रंजीत इस सीन में पूरी तरह से बहक गए थे. माधुरी इस सीन में पूरी तरह से सहम गई थी.

विनोद खन्ना-माधुरी

फिल्म दयावान में माधुरी दीक्षित और माधुरी के बीच इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था. विनोद उस सीन के दौरान इस तरह से बहक गए कि इस किस्से की चर्चा आज तक है. फिल्म में दोनों के बोल्ड सीन हैं. फिल्म रिलीज होने के बाद माधुरी को इस रोमांस के लिए आलोचना भी झेलनी पड़ी थी.

रणबीर कपूर-एवलिन शर्मा

फिल्म ये जवानी है दीवानी में एक सीन में एवलिन शर्मा के घुटने में चोट लग गई थी.रणबीर कपूर उस सीन में उनके साथ रियल में फ्लर्ट कर रहे होते हैं.खबरों के मुताबिक निर्देशक ने उन्हें इसके लिए उन्हें तीन बार कट बोला लेकिन उन्हें समझ नहीं आया.

सिद्धार्थ – जैकलिन

सिद्धार्थ और जैकलिन साथ में एक फिल्म कर रहे हैं.एक सीन में सिद्धार्थ को जैसलिन को किस करना था. उस सीन में दोनों इतना ज्यादा खो गए कि उनको निर्देशक के कट की आवाज भी नहीं सुनाई दी.खबरों के मुताबिक लागी ना छुटे सॉन्ग में दिखाया गया है कि किसिंग सीन ये बॉलीवुड का सबसे लंबा किसिंग सीन है. 

Bigg Boss की ट्रॉफी हार चुके ये कंटेस्टेंट साबित करते हैं कि कभी-कभी हारना भी अच्छा होता है !

First published: 11 October 2019, 15:12 IST
 
अगली कहानी