Home » मनोरंजन » Famous Telugu Film Actress Annapurna daughter Kirthi committed suicide due to depression
 

इस फेमस एक्ट्रेस की बेटी ने किया सुसाइड, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 12:15 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

तेलुगू फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस अन्नपूर्णा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि अन्नपूर्णा की बेटी कीर्ती ने बीते शनिवार को सुसाइड कर लिया है. हैदराबाद स्थित एक्ट्रेस के घर पर बेटी कीर्ती का शव पंखे से लटका मिला. हैदराबाद पुलिस का कहना है कि कीर्ती ने सुसाइड स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की वजह से किया है.

अन्नपूर्णा की बेटी कीर्ती की शादी की बीते तीन साल पहले बेंगलुरू के सॉफ्टवेयर इंजीनियर वेंकटकृष्णा से हुई थी. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि कीर्ती बीते दो सालों से मानसिक तनाव से जूझ रही थीं. उनकी इस बीमारी का इलाज भी चल रहा था लेकिन एक के बाद एक समस्या उनके सामने आती रहीं.


रिपोर्ट्स के मुताबिक छह महीने पहले कीर्ती के साथ समस्या और बढ़ गई जब उसे पता चला कि उसकी ढाई साल की बेटी ठीक से बोलने में सक्षम नहीं है. यही वजह रही कि वह दिन-प्रतिदिन डिप्रेशन में जाती रही और आखिरकार शनिवार 28 जुलाई को उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

ये भी पढ़ेंः ऋषि कपूर ने 'मुल्क' फिल्म को 6 कैमरों से शूट होता देखा तो हक्के-बक्के रह गए

खबरों की मानें तो कीर्ती को एक्ट्रेस अन्नपूर्णा ने गोद लिया था. वहीं, इस बात को लेकर पुलिस का कहना है कि कीर्ती ने बीमार रहने के चलते आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल में भेज दिया.

First published: 29 July 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी