Home » मनोरंजन » Fan groped and forcibly kiss hollywood actress singer miley cyrus
 

भीड़ में चल रही थीं एक्ट्रेस, फैन ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2019, 13:11 IST

सिनेमा जगत के एक्टर्स और एक्ट्रेस को कभी-कभी फैंस के दुर्वय्वहारों का सामना करना पड़ा है. कभी-कभी फैंस इतने ज्यादा बेकाबू हो जाते हैं कि उन्हें समझ नहीं आता कि आखिर वे कर क्या रहे हैं. इसी कड़ी में हॉलीवुड सिंगर एक्ट्रेस माइली सायरस को एक फैन के गलत व्यवहार का सामना करना पड़ा. भीड़ में एक फैन से माइली के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

एक फैंस ने माइली को भीड़ का फायदा उठात हुए जबरदस्ती किस किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि माइली स्पैन के बार्सिलोना में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थीं. इस दौराव वे अपने पति लियाम हेम्सवर्थ के साथ अपने होटल से बाहर निकल रही थीं. होटल के बाहर मीडिया का काफी जमावड़ा था, इस भीड़ में एक शख्स ने उनके साथ गलत बर्ताव करने की कोशिश की.

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि माइली को एक फैन ने भीड़ में खींचते हुए जबरदस्ती किस कर दिया. इस बर माइली ने शख्स को जोर से धक्का देकर उसे अलग कर दिया. इसके बाद वहां मौजूद बॉलीगार्ड माइली को सुरक्षित स्थान पर ले गए.

माइली के साथ हुई इस घटना के बाद लोग उस व्यक्ति की काफी आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को माइली क्लिप नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है.

सारा और अनन्या का नाम सुनकर कार्तिक हुए पसीने से लतपथ, हकलाते हुए दिया ये जवाब

इस पोस्ट में लिखा है, "मैं इससे पूरी तरह से निराश हूं. कुछ फैंस को जानना चाहिए कि व्यक्तिगत स्पेस का मतलब क्या होता है! आपको उसका सम्मान करना चाहिए. आपको कौन उसे छूने और इस तरह से किस करने की अनुमति देता है? वह डर गई हैं. मुझे उम्मीद है कि वह इस स्थिति के बाद ठीक है. मैं ये कल्पना कर ही डर गई कि क्या होता अगर लियाम उसके साथ नहीं होते."

बता दें कि माइली सायरस 'हैना मॉण्टेना' के मुख्य किरदारों में से एक हैं. इन्होंने 2008 में बोल्ट नाम की फिल्म में एक्टिंग भी की है. इसके साथ ही फिल्म के साउण्डट्रैक के लिए 'आई थॉट आई लोस्ट यू' गाना रिकॉर्ड किया था,  इसे गोल्डन ग्लोब के नामांकन से सम्मानित किया गया था.

ऐश्वर्या राय संग कोल्ड वॉर का क्या है सच? सुष्मिता सेन ने किया ये बड़ा खुलासा

First published: 4 June 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी