Home » मनोरंजन » Farah Khan says yes to ban demand on Pakistani artists
 

अजय देवगन के बाद अब फराह खान ने भी कहा, पाक कलाकारों पर लगे प्रतिबंध

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 8:21 IST
(एजेंसी)

फिल्म अभिनेता अजय देवगन के बाद निर्माता फराह खान ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने के पक्ष में बात की है और कहा है कि हमें अपने देश के लोगों के साथ ही काम करना चाहिए क्योंकि भारत में पर्याप्त प्रतिभा है.

इसके साथ ही फराह खान ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों वाली, जो हिंदी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, उन्हें प्रतिबंधित नहीं किया जाना चाहिए.

बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में उनके विचार पूछने पर फराह ने यहां ब्रिज सम्मेलन में कहा, "कुछ लोग हैं और मेरा मानना है कि कुछ लोग नहीं बल्कि हम केवल दो के बारे में बात कर रहे हैं और जब वे फिल्मों में काम कर रहे थे तो फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों का काम करना अवैध नहीं था."

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि इन फिल्मों को प्रतिबंधित करना उचित नहीं है. मेरा मानना है कि अब से हम कह रहे हैं कि हमें उनके साथ काम नहीं करना चाहिए. हमारे देश में काफी प्रतिभा है और हमें अपने देश के लोगों के साथ काम करना चाहिए. प्रतिभा के मामले में हम काफी अच्छे हैं. निश्चित तौर पर मैं अपनी फिल्म में अपने देश के लोगों को रखने को प्राथमिकता दूंगी."

गौरतलब है कि राज ठाकरे की पार्टी मनसे और उनके चचेरे भाई उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना ने फवाद खान, माहिरा खान और अन्य पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का विरोध किया था.

वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस महिरा खान ने उरी हमले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए किसी भी तरह की आतंकी हरकत की सख्त निंदा की और एक शांतिपूर्ण दुनिया के लिए दुआ की.

First published: 9 October 2016, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी