Home » मनोरंजन » Farhan akhtar delete his facebook account due to facebook data leak
 

फरहान अख्तर ने डिलीट किया अपना फेसबुक अकाउंट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2018, 14:24 IST

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर फरहान अख्तर ने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है. इसकी वजह है हाल ही में चल रहा फेसबुक डेटा लीक मामला.

फरहान अख्तर ने इस बात को अपने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिये बताया है. जिसमें उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन भी दिया है, गुड मॉर्निंग, मैं आपको सूचित करता हूं कि मैंने अपना फेसबुक अकाउंट हमेशा के लिए डिलीट कर दिया है. लेकिन 'फरहान अख्तर लाइव पेज' अब भी सक्रिय है. हालांकि, फरहान ने फेसबुक से अपना अकाउंट हटाने का कारण नहीं बताया है.

बता दे कि सिर्फ फरहान अख्तर ने ही अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट नहीं किया है. बल्कि इससे पहले स्पेस एक्स के सीईओ इओन मास्क, अमेरिकन सिंगर शेर और हॉलीवुड अभिनेता जिम कैरी भी अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर चुके हैं. फिलहाल फरहान अख्तर के फैंस उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं.

ख़बरों के अनुसार फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डॉन-3 के प्री-प्रोडक्शन और कास्टिंग में व्यस्त हैं. फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख़ खान लीड रोल में नजर आएंगे.

इसके अलावा फरहान इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ इस फिल्म में एक्टिंग भी करेंगे. फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू की जाएगी और 2020 में इसे रिलीज़ किया जायेगा.

ये भी पढ़ें- कॉमेडी के साथ हॉरर का तड़का लगाएंगे अभय देओल, फिल्म का ट्रेलर वायरल

First published: 27 March 2018, 14:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी