Home » मनोरंजन » fight breaks out on Padmavati set because of ranveer singh driver
 

जब रणवीर सिंह के ड्राइवर ने रुकवा दी फिल्म पद्मावती की शूटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2017, 14:07 IST

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग का पूरा हाे पाना किसी मुश्किल टास्क से कम नहीं है. हाल ही में आॅनलाइन वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक रणवीर सिंह के ड्राइवर और बॉडीगार्ड में लड़ाई की वजह से काम को रोकना पड़ गया.

दोनों के बीच हो रही कहासुनी में डायरेक्टर भंसाली को बीच में हस्तक्षेप करना पड़ा. ड्राइवर का आरोप है कि रणवीर ने दो महीने से उसे सैलरी नहीं दी है. पद्मावती के खास सीन के लिए रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिटी में शूटिंग चल रही थी. तभी बाहर से रणवीर के बॉडीगार्ड विनायक और ड्राइवर सूरज पाल के आपस में लड़ने की आवाजें आने लगी. जिसके बाद क्रू ने दोनों को झगड़ा बंद करने को कहा. लेकिन वो माने नहीं. वे आपस में एक-दूसरे पर चिल्लाते रहे.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि ड्राइवर सूरज रणवीर के मैनेजर से अपनी 2 महीने की बकाया सैलरी मांग रहा था. उसे दो महीने का मेहनताना जो कि 85000 है नहीं मिला था. लेकिन रणवीर की मैनेजर उसकी सुनने के मूड में नहीं थी. मैनेजर ने बॉडीगार्ड से ड्राइवर को बाहर करने को कहा. फिर गुस्साए बॉडीगार्ड ने ड्राइवर सूरज को पीटना शुरू कर दिया. इस बीच मैनेजर ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन प्रयास असफल रहा.जब मामला निर्देशक संजय लीला भंसाली के सामने आया तो उन्होंने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया और 1 दिन के अंदर बकाया सैलरी देने का भरोसा दिया.

First published: 2 October 2017, 14:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी