Home » मनोरंजन » film actress kareena kapoor khan has disclose about her career in film industry
 

करीना कपूर ने अपने करियर को लेकर किया बड़ा एलान

न्यूज एजेंसी | Updated on: 5 February 2018, 17:57 IST

 

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा है कि फिल्म उद्योग में उनका सफर बहुत शिक्षाप्रद व समृद्ध रहा है और वह बॉलीवुड में अगले दो दशकों तक और काम करना चाहती हैं.

करीना ने आईएएनएस से कहा, "यह सम्मानजनक रहा है और मैं कहूंगी कि बेहद अच्छा रहा है. 18 वर्ष हो चुके हैं और सफर जारी है. मुझे यहां अगले दो दशक तक और काम करने की उम्मीद है."

फिल्म उद्योग में साल 2000 में 'रिफ्यूजी' से पदार्पण करने वाली करीना ने 'जब वी मेट', 'कभी खुशी कभी गम', 'तलाश: द हंट बिगेन्स..', 'युवा', 'ओमकारा' और 'उड़ता पंजाब' जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.

साल 2016 में मां बनने के बाद करीना अब शशांक घोष की 'वीरे दी वेडिंग' में दिखेंगी. इसमें सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया उनकी सह-कलाकार हैं. यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना का kiss देखने के बाद बेटे आरव का था चौंकाने वाला रिएक्शन

 

 

उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. यह चार दोस्तों की कहानी है. महिला कलाकारों के साथ-साथ फिल्म की दो प्रोड्यूसर भी महिलाएं हैं. यह एक मजेदार फिल्म है और उम्मीद है कि लोगों को पसंद आएगी.

एक फिल्म में कई महिला कलाकार होने पर किसी प्रतिस्पर्धा या द्वेष से इनकार करते हुए उन्होंने कहा, "यह मात्र भ्रम है. हम सभी दोस्त हैं."

करीना ने रविवार को लक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिसोर्ट 2018 के ग्रांड फिनाले में डिजायनर अनामिका खन्ना के लिए बतौर शोस्टॉपर रैंप पर वॉक की थी.

फैशन पर अपनी पसंद बताते हुए उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह कभी मायने नहीं रखता कि मैने क्या पहना है और मैं क्या पहनने वाली हूं. मैं वही पहनती हूं जो मुझे आरामदायक लगता है और मुझे लगता है कि व्यक्ति जिन कपड़ों में आरामदायक है, वह उन्हीं कपड़ों में सबसे ज्यादा स्टाइलिश नजर आएगा."

 

First published: 5 February 2018, 17:57 IST
 
अगली कहानी