Home » मनोरंजन » film actress radhika apte on her first period her family gave a wrist watch, pad man, radhika apte, bollywood, latest bollywood news
 

पहले पीरियड्स पर राधिका को मिला था परिवार से ये गिफ्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2018, 13:36 IST

फिल्म अभिनेत्री राधिका आप्टे अपनी फिल्म 'पैड मैन' को लेकर इनदिनों खासी चर्चा में हैं. इसके साथ ही राधिका आप्टे महिलओं के पीरियड्स को लेकर भी जमकर चर्चा कर रही है. राधिका आप्टे ने एक बार फिर से पीरियड्स को लेकर अपनी आपबीती सुनाई. फिल्म अभिनेत्री राधिका आप्टे ने खुद के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि जब उन्हें पहली बार पीरियड्स हुए थे तो उनके घर पर जश्न मनाया गया था और घरवालों ने उन्हें एक घड़ी गिफ्त की थी.

ये भी पढ़ें- फर्जी एनकाउंटर में फंसी यूपी पुलिस, जिम ट्रेनर को मारी गोली

पीडियड्स पर बात करने से कतराते हैं स्त्री पुरुष-राधिका

पैड मैन अभिनेत्री राधिका ने एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि पीरियड्स को लेकर शर्म व हिचक न सिर्फ पुरुषों के बीच मौजूद है बल्कि महिलाओं के बीच भी है. ऐसा सालों से हो रहा है. यहां तक कि महिलाएं भी इस पर खुलकर बात करने में असहज महसूस करती हैं."

राधिका का कहना है कि हर मां अपनी बेटियों को इस बारे में खुलकर बात नहीं करना सिखाती हैं. उन्होंने कहा कि रसोई में, मंदिर में जाने से मना करती हैं, तो यह सिर्फ पुरुषों के बीच ही नहीं, महिलाओं के बीच भी मौजूद है.

क्या है फिल्म की कहानी

बतादें कि फिल्म 'पैडमैन' की कहानी वास्तविक जीवन के एक नायक पर आधारित है, जो पीरियड्स की स्वच्छता के मुद्दे पर जागरूकता लाने का प्रयास करता है. पैड मैन में राधिका अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. 'पैड मैन' 9 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है कि कैसे उन्होंने मशीन बनाकर महिलाओं को सेनेटरी पैड मुहैया कराया.

First published: 4 February 2018, 13:36 IST
 
अगली कहानी