Home » मनोरंजन » film jai gangaajal co-producer file case against prakash jha
 

फिल्म 'जय गंगाजल' के सह-निर्माता ने किया प्रकाश झा पर केस

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2016, 14:59 IST
(फिल्म 'जय गंगाजल')

जाने-माने फिल्म निर्देशक प्रकाश झा और उनकी प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ फिल्म "जय गंगाजल" के सह-निर्माता ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

इस फिल्म का निर्माण प्रकाश झा प्रोडक्शन्स के अंतर्गत सह-निर्माण में किया गया था. इस मामले में फिल्म के सह निर्माता और प्ले एंटरटेनमेंट के सीईओ मिलिंद दबके ने कहा, "फिल्म ‘‘जय गंगाजल’’ को लेकर हमारे बीच हुए समझौता के तहत हमें अभी भी फिल्म की मूल कॉपी मिलना बाकी है, जिसकी वजह से हमारे प्रोडक्शन हाउस को घाटा हो रहा है, क्योंकि मूल कॉपी के बिना हम किसी भी व्यावसायिक सौदे का निष्पादन करने या किसी टीवी चैनल का सैटेलाइट राइट बेचने में सक्षम नहीं हैं."

प्ले एंटरटेनमेंट की ओर से कहा गया है कि झा के साथ एक अन्य सह-निर्माण, अरशद वारसी अभिनीत फिल्म ‘फ्रॉड सैंया’’ के मामले में कंपनी का सभी कॉपीराइट प्रदान करने पर समझौता हुआ था, लेकिन फिल्म के साउंड रिकॉर्डिंग की कॉपीराइट दूसरी म्यूजिक कंपनी को बेच दी गई.

दबके ने कहा, "इससे साफ पता चलता है कि समझौता ज्ञापन पर काम करते समय म्यूजिक राइट्स को किसी दूसरी कंपनी को बेचने की बात को जानबूझकर दबा दिया गया था."

वहीं दूसरी ओर झा की कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने इन आरोपों को निराधार करार देते हुए कहा कि यह शिकायत सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के उद्देश्य से दर्ज कराई गई है.

First published: 8 August 2016, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी